CM मान के मुरीद हुए गायक जसबीर जस्सी, Tweet कर लियी ये बात..

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 01:45 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक जसबीर जस्सी सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहते हैं। गत दिवस जसबीर जस्सी ने ट्विटर पर एक पोस्ट सांझी की है। इस पोस्ट में जसबीर जस्सी मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं।

PunjabKesari

अपनी पोस्ट में जसबीर जस्सी लिखते हैं, ‘‘मैंने सोचा था इस बार जो भी सी.एम. बनेगा, उससे अपने निजी काम करवाऊंगा क्योंकि घर वालों के साथ-साथ दोस्त भी कहते हैं कि इतनी जान -पहचान होने के बावजूद तू किसी से काम नहीं लेता लेकिन देखो मेरी किस्मत कि सी.एम. बना तो अपना यार ही लेकिन यह वह बंदा, जो पंजाब के हित के  बिना कोई और बात नहीं सुनता।’’

बता दें कि सी.एम. मान ने गत दिवस पंजाबी गायक को चेतावनी भी दी है। पंजाबी गायकों की तरफ से फैलाए जा रहे गन्न कल्चर और गैंगस्टरवाद के रुझान की निंदा करते भगवंत मान ने उन्हें अपने गीतों के द्वारा समाज में हिंसा, नफ़रत और दुश्मनी को भड़काने से गुरेज़ करने की अपील की। उन्होंने गायकों को न्योता दिया कि वह ऐसे गीतों के द्वारा समाज -विरोधी गतिविधियों को तूल देने की बजाए पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत की कदर -कीमतों पर चलते भाईचारक सांझ, शांति और सदभावना को ओर मज़बूत करने के लिए योगदान डाले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News