भाई ने राखी नहीं बंधवाई तो नाराज हुई बहन ने उठाया खौफनाक कदम, उड़ गए सबके होश

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 10:01 AM (IST)

जालंधर (सुनील): गांव बुलंदपुर में एक विवाहिता द्वारा घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। विवाहिता शालिनी उर्फ शालू पत्नी विनय कुमार निवासी गांव बुलंदपुर के ममेरे भाई ने इसकी सूचना थाना मकूसदां पुलिस को दी। इस पर सब इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि शालिनी ने करीब 1 साल पहले प्रेम विवाह करवाया था, जिससे उसके कुछ पारिवारिक सदस्य नाराज थे। वहीं शालिनी के पिता जय सिंह ने कहा कि शालिनी को परिवार वाले घर में कथित रूप से भूत-प्रेत का साया होने के कारण उसे डराते थे जिस कारण वह उसे 2 अगस्त को मायके परिवार शहीद भगत सिंह कालोनी में ले आए।

आज शालिनी ने ममेरे भाई को राखी बांधी और फिर वह किसी बात से नाराज होकर मायके परिवार से ससुराल चली गई। पिता जय सिंह ने बताया कि ससुराल पहुंचने पर उन्हें पता चला कि शालिनी दोबारा बुलंदपुर पहुंच गई है। उन्होंने जब विनय की माता से शालिनी के बारे पूछा तो उन्होंने कहा कि वे पानी पीने के बाद कमरे में आराम करने चली गई है।

जब उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटकाया तो अंदर से कोई दरवाजा नहीं आई। इस पर उन्होंने दरवाजा तोड़ कर देखा तो शालिनी ने दरवाजे के आगे पड़ी लोहे की अलमारी के पीछे फंदा लगाया हुआ था। हालांकि पारिवारिक सदस्य उसे इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक शालिनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया है। थाना मकसूदां के एस.आई. कुलबीर सिंह ने बताया कि मृतक शालिनी के पिता जय सिंह के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News