तरनतारन के बस स्टॉप पर लिखे मिले ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 10:37 PM (IST)

तरनतारन(रमन): पुलिस प्रशासन की नाकामी के कारण खालिस्तानी समर्थक अपने मनसूबों में सफल हो रहे हैं जिसकी ताजा मिसाल नेशनल हाइवे पर बने जिला प्रबंधकीय कांम्लैक्स से 150 गज की दूरी पर बने बस स्टॉप पर भिंडरावाले व खालिस्तान के पक्ष में पोस्टर लगे होने से मिलती है जिसके कारण लोगों में सहम का माहौल बन रहा है। 

आए दिन जिला तरनतारन के विभिन्न कस्बों में खालिस्तान जिंदाबाद जैसे नारे आम ही लिखे जाते रहे हैं। इसके बाद अब फिर अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाइवे मार्ग में जिला प्रबंधकीय कांपलैक्स के सामने बने बस स्टॉप की शैड पर ‘साडा हक खालिस्तान जिंदाबाद 2020’ ‘रेफरेंडम 2020’ व भिंडरावाला टाइगर फोर्स 2020 के काले रंग में नारे लिखे दिखाई दे रहे हैं। आश्चर्य की बात है कि जिला पुलिस कप्तान का इस स्थान से कार्यलय 150 गज की दूरी पर स्थित है। इन नारों संबंधी पुलिस को पता नहीं लगा है। 

शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब के उप प्रधान अश्वनी कुमार कुकू ने बताया कि यह सब पुलिस की नाकामी का नतीजा है जो भिंडरावाला टाइगर फोर्स व खालिस्तान जिंदाबाद के नारे सरेआम लिखे जा रहे हैं वह भी एस.एस.पी. कार्यालय के नजदीक। कुकू ने कहा कि आतंकवाद के विरुद्ध बेअंत सिंह व इंदिरा गांधी जैसी महान शख्सीयतों ने अभियान चला कर लोगों के जान-माल की रक्षा की थी। उन्होंने मांग की कि पंजाब में दोबारा आतंकवाद न पनपे इसके लिए ठोस कदम उठाने आवश्यक हैं।    

माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा: आई.जी.
अमृतसर बार्डर जोन के आई.जी. सुरिन्द्रपाल सिंह परमार ने बताया कि इस मामले संबंधी वह एस.एस.पी. तरनतारन से रिपोर्ट लेंगे। उन्होंने बताया कि नारों को साफ कर दिया जाएगा और किसी को माहौल खराब करने की आज्ञा नहीं दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News