झुग्गियों को अचानक लगी आग, मजदूरों के लाखों रुपए जल कर हुए राख (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 04:50 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर, सचदेवा): नजदीकी गांव सहजो माजरा में गरीब प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों को अचानक आग लग गई, जिससे नकदी, पशु और बाकी सारा घरेलू सामान आग की भेंट चढ़ गया। जानकारी अनुसार झुग्गियों में रहने वाले मजदूर खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे कि अचानक एक झुग्गी से आग की लपटें निकलनी शुरू हुई और देखते ही देखते यह आग इतनी फैल गई कि 25 झुग्गियां जल कर राख हो गई।
PunjabKesari

आग की घटना संबंधी सूचना तुरंत समराला फायर ब्रिगेड को दी गई जिनकी तरफ से बड़ी मुश्किल के साथ आग पर काबू पाया गया। गांववासी भी गरीबों की मदद के लिए आगे आए जो आग को काबू करने की कोशिश कर रहे थे।

PunjabKesari
आग लगने के कारण गरीब प्रवासी मज़दूर गणेश चौधरी का करीब 3 लाख रुपए, रुक्कू देवी की 4 झुग्गियाँ, घरेलू सामान और 50 हज़ार रुपए, रीना देवी की 70 हज़ार रुपए नकदी और दूसरा घरेलू समान, बिमला देवी का 15 हज़ार रुपए नकदी और गंगा राम की 2 झुग्गियां और कुछ नकदी लकर राख हो गई। इस के अलावा आग में तीन बकरियां भी ज़िंदा जल गई। इन 25 झुग्गियों में पड़ा घरेलू सामान और कपड़े पूरी तरह नष्ट हो गए। इस मौके एकत्रित हुए लोगों पर गांव की सरपंच बलविन्दर कौर ने प्रसाशन से मांग की कि इन पीड़ित परिवारों के हुए नुक्सान का बनता मुआवजा दिया जाए। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News