पुलिस लाइन में तैनात सहायक मुंशी की छीनी कार

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 04:40 PM (IST)

जालंधर (महेश) :  पुलिस लाइन की एम.टी. ब्रांच में सहायक मुंशी के तौर पर काम करते परमजीत को तेजधार हथियारों से लैस लुटेरों ने हमला करते हुए कार, पर्स और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। परमजीत ने लुटेरों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। थाना सदर की पुलिस ने आई.पी.सी की धारा 379 बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

परमजीत ने बताया कि वे शनिवार रात को 9.30 बजे अपनी ड्यूटी खत्म करके मारुति कार से घर जा रहा थे। गांव समराय के नजदीक उसे प्यास लगी और अपनी गाड़ी रोककर नजदीक ही स्थित अहाते से पानी की बोतल लेने चले गए। जब वह वापस आए तो  देखा कि फगवाड़ा साइड से एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार आई और चालक ने उसके कार की बैक साइड की तरफ खड़ी की। कार से निकले 5-6 लुटेरों ने रॉड, दात और बेसबैट से उस पर हमला कर दिया। उसके बाद लुटेरों ने उसका पर्स, मोबाइल छीन लिया और साथ में  उसकी कार लेकर जंडियाला की तरफ फरार हो गए।   
  
उन्होंने आगे बताया कि ज्यादा अंधेरा होने की वजह से लुटेरों की स्विफ्ट कार का नंबर नहीं पढ़ सके। इस मामले की जांच थाना सदर की जंडियाला पुलिस चौंकी के इंचार्ज सुरिंदर पाल सिंह कर रहे है। फिलहाल पुलिस ने परमजीत को सरकारी अस्पताल जंडियाला में भर्ती करवाया है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News