गोइंदवाल जेल कांड पर अब इस Gangster की धमकी, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात..

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 08:42 AM (IST)

पंजाब डेस्क : गोइंदवाल साहिब जेल कांड  के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने सोशल मीडिया अकाउंट  के जरिए हत्या का बदला लेने की धमकी दी है। 

PunjabKesari

गैंगवार के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की गई एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें कहा गया है, 'मनदीप तूफान की हत्या से हमें बहुत दुख हुआ है..जिसने भी यह गलती की, उसे जल्द ही इसका भुगतान करना होगा...जिसने भी मिलकर हमारे भाई को मारने की साजिश रची है, चाहे वह अपना हो या दूसरा कोई..हम किसी से नहीं डरते, वह कोई भी हो, हम किसी से नहीं डरते.. हम अपने भाई की हत्या का बदला हत्या से लेंगे। 

पोस्ट में आगे लिखा है कि, 'मैं यह भी साफ कर देना चाहता हूं कि रूपा और मन्नू हमारे भाई थे और जिन्हें हम कभी भाई कहते थे...। जो कह रहे है कि जग्गू ने इनकी मुखबरी करके... वह एक भी सबूत दे दें...ऐसी घटिया हरकत हमने ना ही कभी की है तो ना ही करेंगे.. ना ही वाहेगुरु हमारे से आने वाले समय में करवाएं..।" उक्त पोसट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। "पंजाब केसरी" इसकी पुष्टि नहीं करता। बता दें कि रविवार दोपहर जेल में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नामजद लगभग 20 मुख्य आरोपियों की आपस में हुई जबरदस्त गैंगवार में 2 गैंगस्टरों की मौत हो गई। 1 गैंगस्टर गंभीर रूप से घायल हुआ है जो उपचाराधीन है। घटना के बाद थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News