अस्पताल की बेसमैंट में मिला कुछ ऐसा कि मच गया हड़कम्प, आईए जानें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 07:58 PM (IST)

अमृतसर (दलजीत शर्मा): गुरु नानक देव अस्पताल में आज अध कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की एक टांग को कुत्तों व चूहों ने बुरी तरह नोंच डाला था। शव को देखकर सभी हैरान रह गए जबकि दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन ने दावा किया है कि शव किसी बाहरी व्यक्ति का है तथा अस्पताल से संबंधित किसी भी मरीज का शव नहीं है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार अस्पताल के मैडीकल सुपरिंटैंडैंट के पुराने कार्यालय के नीचे बेसमैंट बनाई गई है। अस्पताल की इस बेसमैंट में क्लर्कों ने रिकार्ड रखा, पर कभी इसे देखा नहीं। अस्पताल से सेवानिवृत्त हुए सुखदेव सिंह नामक एक कर्मचारी मंगलवार को यहां पहुंचे। उसे कुछ पुराना रिकार्ड चाहिए था। रिकार्ड लेने के लिए वह बेसमैंट में चला गया। बेसमैंट की सीढ़ियां उतरते ही अंदर लाश पड़ी थी। शव की एक टांग नहीं थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कुत्ते या चूहों ने टांग को खा लिया हो। शव काफी पुराना लग रहा था। 

मामले की सूचना मिलते ही अस्पताल के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने तुरंत अस्पताल में दाखिल मरीजों का ब्यौरा लिया परंतु किसी भी मरीज की गुमशुदगी संबंधी सूचना नहीं मिली। अस्पताल के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचित किया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका कि यह व्यक्ति कौन है और एमरजैंसी की बेसमैंट में आने का उसका मकसद क्या था। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैं। अस्पताल के मैडीकल सुपरिंटैंडैंट डा. के.डी. सिंह ने बताया कि ऐसे प्रतीत हो रहा है कि यह शव किसी बाहरी व्यक्ति का है। अस्पताल का इससे कोई लेना-देना नहीं है। अस्पताल प्रशासन ने अपने सभी मरीजों की जांच की है तथा कोई भी मरीज गुमशुदा नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच कर रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News