इस नामी शख्सियत को छोड़कर सभी पार्टियों के प्रधान अपने उम्मीदवारों के हक में कर रहे प्रचार

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 10:35 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान जहां भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने मोर्चा संभाला हुआ है वहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में खुद राहुल गांधी व प्रियंका गांधी एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी के दर्शन नहीं हुए। हालांकि कांग्रेस द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उनका नाम शामिल किया गया था लेकिन स्वास्थ्य कारणों की वजह से उनके न आने का हवाला दिया जा रहा है। यही बात पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर कही गई है।

उधर, अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, बसपा प्रमुख मायावती, कैप्टन अमरिंदर सिंह, सुखदेव सिंह ढींडसा द्वारा विभिन्न सीटों पर जाकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया गया है लेकिन अमृतसर सीट पर बिक्रम मजीठिया के साथ कड़ी टक्कर होने की वजह से पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू एकाध सीट पर ही जा पाए हैं और कांग्रेस के प्रचार का सारा दारोमदार मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर टिका हुआ है।

यह भी पढ़ें : मनीष तिवारी ने सुनील जाखड़ पर साधा निशाना, हिंदू-सिख भाईचारे को लेकर कही यह बात

यह केंद्रीय मंत्री भी आ चुके हैं मैदान में 
राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, हरदीप सिंह पूरी, गजेंद्र सिंह शेखावत, मीनाक्षी लेखी, सोम प्रकाश, कैलाश चौधरी

चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने दी दस्तक
पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान दूसरे राज्यों के चार मुख्यमंत्रियों ने भी दस्तक दी है, जिनमें से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तो पक्के तौर पर डेरा जमाया हुआ है। वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने आ चुके हैं।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News