Sonu Sood ने एक बार फिर जीता दिल, Online पढ़ाई के लिए जरूरतमंद बच्चों को बांटे स्मार्टफोन

9/15/2020 1:22:38 PM

पंजाब/ चंडीगढ़: कोरोना वायरस महामारी के चलते हर क्षेत्र को तंगी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे संकट काल में मदद का हाथ बढ़ाने वाले बॉलीवुड अदाकार सोनू सूद एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए है। इस बार उन्होंने सोमवार को धनास के स्कूल में जरूरतमंद बच्चों को स्मार्टफोन बांटे गए। हालांकि इस मौके पर उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए बच्चों से संपर्क किया वही समाज सेवी करण गिल्होत्रा ने बच्चों को स्मार्टफोन बांटे। ऑनलाइन कक्षाओं के चलते कई जरूरतमंद बच्चों को पढाई में मुश्किल आ रही थी इसी का हल निकालते हुए सोनू सूद की तरफ से ये मदद की गई है। 

कुछ दिन पहले ही सोनू सूद ने दिवंगत मां प्रो. सरोज सूद के नाम पर स्कॉलरशिप का ऐलान किया है। ये स्कॉलरशिप गरीब बच्चों को उनकी पढ़ाई के लिए दी जाएगी। उन्होंने 'पढ़ेगा भारत, तभी आगे बढ़ेगा भारत' और हिंदुस्तान बढ़ेगा तभी, जब पढ़ेंगे सभी' के नारे के साथ जरूरतमंद बच्चों को पढ़ाने और उनकी आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है। इस स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई करने की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन चुके हैं। इस लॉकडाउन में उन्होंने  देश ही नहीं विदेशों में फंसे हुए लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाया हैं। देश के हर राज्यों में उन्होंने अलग-अलग तरह से लोगों की मदद की है। इसके अलावा हाल ही में सोनू ने प्रवासी मजदूरों के लिए नौकरी की व्यवस्था करने का ऐलान किया था। इसके लिए उन्होंने  APEC नाम की कंपनी के साथ खास करार किया है। 


Tania pathak

Related News