कोहरे के चलते स्पाइसजेट पर छाए संकट के बादल, 29 की फ्लाइट हुई रद्द

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 09:39 AM (IST)

जालंधर(सलवान): कोहरे की मार से आदमपुर से मुंबई स्पाइसजेट फ्लाइट शनिवार को रद्द रही, वहीं जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए दोआबा क्षेत्र की इकलौती स्पाइसजेट फ्लाइट ने 45 मिनट देरी से उड़ान भरी। स्पाइसजेट फ्लाइट दिल्ली से जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट 30 मिनट देरी से चली।

अमूमन स्पाइसजेट फ्लाइट का दिल्ली से जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट चलने का समय दोपहर 2:40 मिनट पर है और आदमपुर एयरपोर्ट दोपहर 3: 45 मिनट पर पहुंचती है। वहीं शनिवार को दिल्ली से आदमपुर एयरपोर्ट स्पाइसजेट फ्लाइट दोपहर 03:10 मिनट पर उड़ान भरी और वह दोपहर 4:03 मिनट पर आदमपुर एयरपोर्ट पहुंची। वहीं आदमपुर एयरपोर्ट से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए स्पाइसजेट फ्लाइट 45 मिनट देरी की वजह से शाम 4.51 मिनट पर चली और वह शाम 05:46 मिनट पर दिल्ली पहुंची। अमूमन स्पाइसजेट फ्लाइट आदमपुर से दिल्ली के लिए फ्लाइट दोपहर 4.05 मिनट पर चली है और दिल्ली शाम 05:20 मिनट पर दिल्ली पहुंचती है।

जालंधर के आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से माया नगरी मुंबई फ्लाइट के भविष्य पर संकट के बादल नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक तरफ कोहरे की मार दूसरी तरफ आदमपुर एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट मे यात्रियों की संख्या कम होने के कारण 29 दिसम्बर की फ्लाइट रद्द कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News