BJP नेता जे.पी. नड्डा का बड़ा बयान, कहा-आने वाले समय में खिलेगा ''कमल''

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 08:56 PM (IST)

लुधियाना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने आज लुधियाना के गलाडा ग्राउंड में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। जे.पी. नड्डा ने कहा कि पंजाब में पहली बार भाजपा ने 73 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ा था जिसमें पार्टी को लोगों का भारी समर्थन मिला था। उन्होंने कहा कि पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव में कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 23000  बच्चों को यूक्रेन से वापस लेकर आई। कोरोने के समय मोदी सरकार ने  लोगों को घर-घर राशन पहुंचाया। उन्होंने यह भी कहा कि चुनावों में देरी उतरने का एहसास है। नड्डा ने कहा कि पंजाब में आने वाले समय में कमल खिलेगा। 

जे.पी. नड्डा ने कहा कि देश में लोग कांग्रेस पार्टी को नकार रहे है। पंजाब में कांग्रेस ने 30 से 35 साल तक शासन किया है। कांग्रेस सरकार में एक भी मुख्यमंत्री ऐसा नहीं है जिसने 5 साल पूरे कर लिए हों। जे.पी. नड्डा ने कहा कि पंजाब को छोड़कर सभी राज्यों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त कर ली गई है। उत्तराखंड में जहां आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई वहीं उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की जमानत भी जब्त कर ली गई।

जे.पी. नड्डा ने कहा कि पंजाब के लोग 2027 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को हराकर भाजपा की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की जनता के कल्याण के लिए हर संभव प्रयास किया है। यूक्रेन-रूस युद्ध में फंसे कई भारतीय बच्चों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षित स्वदेश भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि इस कर्मचारी सम्मेलन में उनके साथ दुष्यंत गौतम, अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी, फतेह जंग सिंह बाजवा, हरजीत सिंह ग्रेवाल, सुरजीत कुमार जयनी आदि मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News