STF ने करोड़ों की हेरोइन सहित 2 तस्करों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 11:20 AM (IST)

लुधियाना: एस.टी.एफ. (स्पैशल टास्क फोर्स) की लुधियाना यूनिट ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत 2 आरोपियों को अढ़ाई करोड़ की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। 

एस.टी.एफ. के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 3 नशा तस्कर कार में सवार होकर गांव राजगढ़ की तरफ से दोराहा की तरफ हैरोइन की बड़ी खेप लेकर जा रहे हैं। एस.टी.एफ. की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए विशेष नाकाबंदी की और उसी समय सामने से आ रही कार में सवार 3 व्यक्तियों ने कार को भगाने की कोशिश की। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए जब कार सवारों को काबू करना चाहा तो कार की पिछली सीट पर बैठा एक युवक छलांग लगाकर फरार हो गया जबकि बाकी 2 आरोपियों को काबू कर जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 500 ग्राम हैरोइन बरामद की गई जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब अढ़ाई करोड़ रुपए कीमत आंकी जा रही है।

पुलिस ने कार सवार दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनकी पहचान हरप्रीत सिंह भोला (38) पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी गांव जयपुरा व हरमनदीप सिंह मनी (36) पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव बुआनी दोराहा के रूप में की जबकि फरार आरोपी की पहचान इन्द्रजीत सिंह निवासी लोपो, समराला के रूप में हुई है। तीनों नशा तस्करों के खिलाफ थाना मोहाली एस.टी.एफ. में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं और दोनों नशे का सेवन करने के आदी हैं। वे 2 वर्ष पहले जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। 

आरोपियों ने बताया कि वे तीनों आपस में मिलकर नशा बेचने का काम करते हैं। नशे की खेप वे साहनेवाल व घोड़ा कालोनी से थोक के रेट पर खरीद कर लाए हैं और आगे अपने ग्राहकों को परचून में महंगे दामों पर बेचने जा रहे थे। दोनों आरोपियों का रिमांड हासिल किया गया है। रिमांड दौरान आरोपियों के साथियों व ग्राहकों बारे पूछताछ की जाएगी।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News