CIA स्टाफ की सख्त कार्रवाई, हाथ लगी बड़ी सफलता

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 11:57 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में एसएसपी सौम्या मिश्रा के दिशा निर्देशों अनुसार चोर, लुटेरे, स्नैचरों और नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाते हुए सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने ए.एस.आई. गुरदेव सिंह के नेतृत्व में हथियारों से लैस होकर चोरियां करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी देते हुए एसपी इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि इस गिरोह से पुलिस ने चोरी किए हुए 15 मोबाइल फोन, एक देसी कट्टा पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस और एक बिना नंबरी काले रंग का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया है। पत्रकारों को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि डीएसपी (डी) फतेह सिंह बराड़ और सीआईए स्टाफ फिरोजपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर मोहित धवन के दिशा निर्देशों अनुसार जब सीआइए स्टाफ फिरोजपुर के एएसआई गुरदेव सिंह और उनकी पुलिस पार्टी गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए फिरोजपुर शहर में मौजूद थे तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि नीरज उर्फ कालू पुत्र अशोक कुमार और मंगत उर्फ मंगा पुत्र हदैत वासी गली नंबर 5 बस्ती भट्ठियां वाली फिरोजपुर शहर, फिरोजपुर सिटी और कैंट में रात के समय दुकानों के ताले और शटर तोड़कर चोरी की वारदातें करते हैं और उनके पास एक नाजायज पिस्तौल भी है जो हमेशा यह अपने पास रखते हैं और आज भी यह चोर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चोरी किए हुए मोबाइल फोन बेचने के लिए के लिए वाला चौक के रास्ते फिरोजपुर कैंट की ओर आ रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि इस गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई गुरदेव सिंह और उनकी पुलिस पार्टी ने खाई रोड वाले बस अड्डा के एरिया में नाकाबंदी करते हुए इन दोनों नामजद व्यक्तियों को बिना नंबरी काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आते हुए काबू किया जिनसे तलाशी लेने पर 15 चोरी किए हुए मोबाइल फोन, एक देसी कट्टा पिस्टल, जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किया। एसपी रणधीर कुमार ने बताया कि पकड़े गए कथित चोरों के खिलाफ पुलिस ने थाना सिटी फिरोजपुर में बीएनएस और आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News