केजरीवाल और CM मान के दौरे को लेकर सुरक्षा के सख्त प्रबंध, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 10:34 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): 4 सालों से बंद पड़ी दिल्ली एयरपोर्ट के लिए पंजाब की वोल्वो बसों का परिचालन 15 जून से शुरू हो जाएगा। इसके लिए बस अड्डे में कार्यक्रम रखा गया है जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वोल्वो बस को हरी झंडी देकर रवाना करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बस अड्डे में दिनभर मीटिंगों का दौर चलता रहा।

ट्रांसपोर्ट डायरैक्टर अमनदीप कौर, रोडवेज के डिप्टी डायरैक्टर परनीत सिंह मिन्हास द्वारा बसों की रवानगी को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। कार्यक्रम से पहले बस अड्डे में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है व प्रत्येक आने-जाने वाले यात्री के सामान की चैकिंग की जा रही है। बस अड्डे में पार्किंग में बर्षों से खड़े वाहनों व अन्य स्थानों पर डॉग स्क्वॉड द्वारा जांच की गई। रवागनी स्थल पर बसों को पार्क किया जा चुका है व पुलिस द्वारा बसों पर निगरानी रखने हेतू चाबियां भी ले ली गई।

इस संबंध में पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू द्वारा कार्यक्रम स्थल का दौरा किया गया, वहीं डी.सी. घनश्याम थौरी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विजीट करते हुए कार्यक्रम के प्रबंधों का जायजा लिया। आज दोपहर 1.15 पर झंडी देना के कार्यक्रम से पहले नेताओं द्वारा शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए जाएंगे।कार्यक्रम में दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री कैलाश गलहोत, दिल्ली के सचिव अशीष कुंद्रा सहित एक-दो विशेष महमानों के पहुंचने की सूचना है। बसों की रवानगी काऊंटरों से नहीं की जा रही लेकिन इसके बावजूद बस अड्डे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवानों की टुकडियां तैनात की गई है। दिनभर सिविल वर्दी में पुलिस कर्मी निगरानी रखते देखे गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News