स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जालंधर में कड़े सुरक्षा प्रबंध

8/13/2019 9:10:11 PM

जालंधरः स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में राज्य स्तरीय समारोह की कड़ी सुरक्षा के लिए एंटी सैबोटेज और डॉग स्क्वायड को तैनात किया गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह 15 अगस्त को यहां तिरंगा फहराएंगे। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रैंक के अधिकारी गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में एंटी-सैबोटेज टीमों और डॉग स्क्वायड टीमों को कार्रवाई में लगाया गया है और टीमें संवेदनशील और व्यस्त क्षेत्रों जैसे बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, शॉपिंग मॉल और अन्य की जांच करेगी। 

PunjabKesari

पुलिस आयुक्त ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस की तोड़फोड़ और डॉग स्क्वायड टीम के अलावा, किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए दूसरी सेना की डॉग यूनिट के डॉग स्क्वायड को भी प्रतिनियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि फुलप्रूफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के मकसद से डॉग स्क्वॉड विशेष रूप से लाया गया था और बताया गया कि कैनाइन डिटेक्टिव्स का पता लगाने में बहुत मददगार हैं। भुल्लर ने कहा कि नियमित चेक-इन और स्टेडियम के आसपास नजर रखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। 

PunjabKesari

पुलिस आयुक्त ने कहा कि किसी भी तरह की असामाजिक गतिविधि की जांच के लिए शहर में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। भुल्लर ने कहा कि शहर में 24 घंटे चौकसी बरती जा रही है, जिसके लिए पुलिस अधिकारियों के विभिन्न गश्ती दल स्थापित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अधिकारियों को कानून-व्यवस्था की स्थिति पर कड़ी नज़र रखने के लिए शहर में नाइट डोमिनेशन करने के निर्देश दिए गए हैं। 


Mohit