अभी शादी को हुए थे 7 माह,परेशानी में विवाहिता ने दी जान

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 09:14 AM (IST)

नंगल(गुरभाग): नंगल तहसील अधीन पड़ते गांव दुबेटा की एक नवविवाहिता की उसके ससुराल परिवार में मौत हो गई। विवाह को अभी सिर्फ करीब 7 माह ही हुए थे। मृतक युवती के पारिवारिक सदस्यों ने लड़की के ससुराल परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए। मामला पुलिस के ध्यान में है और पुलिस घटना की बारीकी के साथ जांच कर रही है।

मृतका की मां उर्मिला  ने बताया कि सरिता (24) का विवाह मार्च 2018 में जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) के एक गांव बनगढ़ में हुआ था। उसका पति बद्दी की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उन्होंने कहा कि पहले तो वह कुछ दिन खुश रही परन्तु बाद में उसको सास की तरफ से परेशान करना शुरू कर दिया गया। उर्मिला ने कहा कि हमने अपनी लड़की को कहा कि समय के साथ-साथ सब कुछ ठीक हो जाएगा परन्तु 31 अगस्त को बताया गया कि आपकी लड़की ने आत्महत्या कर ली है।

जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो पता लगा कि सरिता के गाल पर कुछ निशान थे, जो यह बयान कर रहे थे कि उसने आत्महत्या नहीं की बल्कि मामला कुछ और ही है या उसको मारा गया है। जिला ऊना के एस.एच.ओ. सर्वजीत सिंह ने कहा कि मृतक सरिता के पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सरिता के पति समेत ससुराल घर के पारिवारिक सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया है तथा पूछताछ की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News