पति की एक बात से तंग Pregnant महिला ने उठाया खौफनाक कदम, देखें Video

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 02:14 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): जिला अमृतसर में उस समय सनसनी फैल गई, जब विवाह के बाद ही अपने पति के साथ छोटी -छोटी बातें को लेकर झगड़ा रहने से परेशान एक गर्भवती महिला ने ज़हरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। वहीं उसकी कोख में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। अढाई महीने पहले विवाह के बंधन में बंधी रवीना न्यू प्रीत नगर की रहने वाली थी। घटना की जानकारी मिलते ही थाना मोहकमपुरा के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने मृतका की लाश कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दी। उधर दूसरी तरफ़ मृतक के पति राजेश कुमार और ससुराल के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
मृतक रवीना के पिता का कहना है कि उसकी बेटी का विवाह 7मई 2021 को राजेश कुमार के साथ सभी रीति -रिवाज़ों मुताबिक हुआ था। विवाह में उन्होंने अपनी हैसियत अनुसार दहेज भी दिया था लेकिन कुछ ही दिनों के बाद उसका दामाद राजेश कुमार अक्सर उसकी बेटी के साथ लड़ाई -झगड़ा करता रहता था। कई बार इस बारे में उसकी बेटी ने उन्हें बताया और यह सोच कर चुप हो जाते थे कि अभी नया -नया विवाह हुआ है। दोनों में समय के साथ बन जाएगी लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी बेटी को इस कद्र परेशान किया जा रहा है कि वह अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर लेगी।  

वहीं मायके परिवार ने आरोप लगाया कि गत दिवस दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसकी बेटी ने ज़हरीला पदार्थ निगल लिया। आरोप है कि उसके दामाद राजेश कुमार पर दो हत्याओं का दोष है। एक उसकी बेटी और दूसरा उसकी कोख में पल रहे बच्चे का। मृतका के भाई सतीन्द्र कुमार का कहना है कि अक्सर राजेश कुमार झगड़े दौरान उसकी बहन को कहता था कि जा कहीं जा कर मर जा। उसका पति उसे रोज़ कहता था कि मुझे तू पसंद नहीं है, तू कहीं जाकर ख़ुदकुशी कर ले। इसी परेशानी से तंग आ कर उसने वह कदम उठा लिया। विवाहिता के भाई ने कहा कि उसकी बहन की मौत के ज़िम्मेदार को सख़्त सजा मिलनी चाहिए।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News