दीनानगर रैली में बोले सुखबीर बादल, केजरीवाल पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 03:12 PM (IST)

दीनानगर: पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल हलका दीनानगर से अकाली -बसपा गठजोड़ के सांझे उम्मीदवार कमलजीत चावला के हक में प्रचार करने के लिए गांव साहोवाल में पहुंचे। यहां आयोजित रैली में सुखबीर बादल ने भारी जलसे को संबोधित किया। सुखबीर बादल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी का गठजोड़ बहुत बढ़िया गठजोड़ है। उन्होंने कहा कि बसपा भी पंजाब की पार्टी है, जोकि बाबू कांशी राम ने बनाई थी।

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों की सोच एक है। इस मौके पर सुखबीर बादल ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब आम आदमी पार्टी बनी तो अरविन्द केजरीवाल ने गरीब लोगों को टिकटें देने का ऐलान किया था परन्तु अब 117 में से 65 सीटें दल -बदलुओं को दीं गई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल की तरफ से निकाले गए नेताओं को इस पार्टी ने टिकटें दीं हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब तभी तरक्की करेगा, यदि राज्य में अमन-शान्ति रहेगी। उन्होंने कहा कि अकाली दल जो कहता है, वह करता है।

सुखबीर बादल ने कहा कि हमारी सरकार आने पर पंजाब की जनता को हर सुविधा दी जाएगी और सबसे पहले जिन लोगों के नीले कार्ड नहीं बने, वह बना कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पहले हम एस.सी., बी.सी. परिवारों को बिजली की 200 यूनिट मुफ्त देते थे परन्तु अब सभी परिवारों को 400 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के लोग जो मांगें रखेंगे, वह अकाली दल की सरकार बनने के पहले 6 महीनों अंदर पूरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि अकाली सरकार के समय हर व्यक्ति के पास अपनी जमीन होगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News