दशहरे के मौके पर सुखबीर बादल ने गुरुनगरी को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 12:19 PM (IST)

अमृतसर (कमल) : हलका उत्तरी में दशहरा कमेटी अमृतसर नॉर्थ की तरफ से बदी पर नेकी की जीत का प्रतीक दशहरे का त्योहार लाखों की संख्या में आए लोगों की हाजिरी में मनाया गया। यह त्योहार चीफ पैटर्न पूर्व मंत्री अनिल जोशी की प्रधानगी में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर मुख्य मेहमान शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल, विशेष मेहमान पूर्वमंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और पूर्वमंत्री अनिल जोशी ने रावण, मेघनाथ और कुंभकर्ण के पुतलों को रिमोट कंट्रोल के साथ अग्नि भेंट किया। इस मौके पर अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने  संबोधन किया और कहा कि रावण बुराई का प्रतीक था जिस कारण हर साल रावण दहन किया जाता है। 

सुखबीर ने कहा कि दशहरे का त्योहार बदी पर नेकी की जीत का प्रतीक है। इसलिए हमें बुराई को त्याग कर अच्छे कर्म करने चाहिएं। उन्होंने कहा कि हम सभी को समाज की भलाई के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए क्योंकि अच्छाई कभी खत्म नहीं होती और न ही इसको छुपाया जा सकता है। बादल ने कहा कि जो विकास कार्य अकाली सरकार में हुए हैं आज कांग्रेस ने नर्क बना दिए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता एक बार फिर अकाली दल बादल को मौका दे तो वे वादा करते है कि गुरू नगरी को पैरिस की तरह बनाया जाएगा।

इस मौके पर पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने भी शहर निवासियों को दशहरे की बधाई दी और कहा कि यदि पंजाब को तरक्की और खुशहाल बना सकता है तो वह अकाली दल की सरकार ही बना सकता है। इस मौके पर जोशी ने वहां पहुंचे संत समाज, सुखबीर बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया को सम्मानित किया। इस मौके पर राजेश मित्तल, प्रधान संजीव खोसला, संजीव, राजा जोशी, गुरप्रताप टीका, तलबीर सिंह गिल, रजिंदर सिंह मेहता, काऊंसलर अमन जोड़ा महाजन आदि उपस्थित थे।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News