परिवार को मारकर खुदकुशी करने वाले ठेकेदार के घर दुख का प्रगटावा करने पहुंचे सुखबीर बादल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 05:37 PM (IST)

फरीदकोट (राजन, रवि): यहां के नारायण नगर की गली नंबर 3 में गत 6 फरवरी को घटी दर्दनाक घटना जिसमें ठेकेदारी का काम करने वाले नौजवान करन कटारिया द्वारा अपने लाइसैंसी रिवाल्वर के साथ सोये पड़े दो बच्चों जैसवी, रोइस व अपनी पत्नी शीनम कटारिया को गोली मारने के बाद स्वयं को गाली मार ली थी व इस घटना में दो बच्चों व करन कटारिया की मौत हो गई थी। 

PunjabKesari

करन कटारिया के पारिवारिक सदस्यों के साथ दुख सांझा करने के लिए आज शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर ङ्क्षसह बादल उनके ग्रह में पहुंचे जहां उनके घर के प्रमुख सतीश कटारिया को गले के साथ लगाकर दुख सांझा करते प्रमात्मा समक्ष बिछड़ी रूहों की आत्मिक शांति के लिए अरदास की। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इस दिल कम्बाऊ घटना के साथ जो कटारिया परिवार को हानि हुई है वह कभी भी पूरी नहीं हो सकती। उन्होंने बिलखते पारिवारिक सदस्यों को हौसला देते हिम्मत से काम लेने का अनुरोध किया व कहा कि इस दुख की घड़ी में वह उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि दुखी परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी। इस मौके पर उनके साथ शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय यूथ प्रधान परमबंस सिंह बंटी रोमाना व अन्य भी पार्टी ओहदेदार उपस्थित थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News