हरसिमरत बादल कृषि कानून लाने में अपनी भूमिका से मुकर नहीं सकतीं: रंधावा

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 10:04 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता हरसिमरत कौर बादल के कृषि कानूनों संबंधी बयान को भ्रामक करार देते हुए कहा कि हरसिमरत बादल और उनकी पार्टी कृषि कानून लाने में अपनी भूमिका से मुकर नहीं सकतीं। रंधावा ने यहां कहा कि जब मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला लिया जाता है तो इसमें शामिल मंत्रियों की सहमति दस्तखतों से बड़ा सबूत होती है। 

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि क्या यही हरसिमरत बादल अपने छह साल केंद्रीय मंत्री के कार्यकाल के दौरान केंद्रीय कैबिनेट की तरफ से किए फैसलों पर वाहवाही नहीं लूटती रहीं। रंधावा ने यह भी कहा कि हरसिमरत बादल को सवाल करते हुए कहा कि कृषि अध्यादेश लाए जाने के बाद इसकी तरफदारी के लिए बादल परिवार की तरफ से बांधे गए तारीफों के पुलों बारे भी वह अपना स्पष्टीकरण दें। 

उन्होंने कहा कि जून 2020 में ऑर्डीनैंस पास करने के बाद हरसिमरत बादल की तरफ से जहां इनके समर्थन में इंटरव्यू दिए गए वहीं बड़े बादल से भी इसके हक में बयान दिलाया गया। उन्होंने कहा कि बादल परिवार कृषि कानून लाने में अपनी भूमिका से मुकर नहीं सकता और हरसिमरत बादल का झूठा प्रचार अकाली दल की तरफ से किसानों के साथ किए गए विश्वासघात से नहीं बचा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News