अमृतसर हादसे के समय केन्द्रीय मंत्री की शहर में मौजूदगी को क्यों छिपाया गठबंधन ने : जाखड़

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 05:09 PM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि दशहरे वाले दिन शाम को अमृतसर में हुए रेल हादसे के समय केन्द्रीय मंत्री जतिन्द्र सिंह अमृतसर शहर में ही मौजूद थे। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री के तौर पर कार्य कर रहे डा. जतिन्द्र सिंह ने रेल हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल पूछने के लिए अस्पताल तक का दौरा नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन के नेताओं ने भी डा. जतिन्द्र सिंह की अमृतसर में उपस्थिति को छिपा कर रखा। इसका कारण तो गठबंधन के नेता ही बता सकते हैं। जाखड़ ने कहा कि बेशक डा. जतिन्द्र सिंह रेल हादसे के बाद घटनास्थल पर न पहुंचते क्योंकि वी.वी.आई.पीज के आगमन के कारण मौके पर राहत कार्य प्रभावित हो सकते थे। परन्तु डा. जतिन्द्र सिंह अगर अमृतसर में मौजूद थे, तो वह सिविल अस्पताल जाकर घायलों के बारे में तो जानकारी हासिल कर ही सकते थे। 

उन्होंने कहा कि शिअद-भाजपा नेता इस मामले में राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को चुनौती देते हुए कहा कि वह स्पष्ट करे कि डा. जतिन्द्र सिंह रेल हादसे के बाद रात को चुपके से ही अमृतसर से क्यों चले गए थे? उन्होंने कहा डा. जतिन्द्र सिंह तो प्रधानमंत्री कार्यालय में सबसे महत्वपूर्ण परसोनल विभाग देखते हैं तथा ऐसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री की आंख व कान माना जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News