मिस्टर एंड मिस एशिया ग्लैमर 2020 की सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग पर सन्नी वर्मा ने खोला मोर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 01:05 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो) : आई.एम.जी. वैंचर के शो मिस्टर एंड मिस एशिया ग्लैमर 2020 की सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग के खिलाफ कंपनी के संचालक सन्नी वर्मा ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया का सहारा लेकर न सिर्फ उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं बल्कि शो से प्रोफैशनली जुड़े फिल्म स्टार और सेलीब्रेटीज़ को भी इस मसले के माध्यम से हानी पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसे लोगों के खिलाफ इस संबंध में कानूनी रूप से सख्त कदम उठाएंगे ताकि फिर से सूचारू रूप से शो को आगे बढ़ाएं। 

पत्रकारों से बाचतीत करते हुए सन्नी वर्मा ने कहा कि उनपर लगे बेबुनियादी आरोपों का शो से प्रोफैशनली जुड़े किसी भी फिल्म स्टार, सेलीब्रेटी, बिजनेस पार्टनर्स और एसोसिएट्स का कोई ताल्लुक नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालातों के ठीक होने तक वह अस्थाई तौर पर इन सभी को शो से अलग कर दिया है ताकि किसी की छवि पर कोई आंच न आए। सन्नी वर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग आज कल एक चलन बन चुका है जिसको आधार बनाकर किसी भी बड़े प्रोजेक्ट को गिराने की कोशिश की जाती है। सन्नी ने कहा कि ऑनलाइन ट्रोलिंग और साइबर बुलिंग में गुमनाम खाते सोशल मीडिया पर किसी भी अकाऊंट यूजर को निशाना बनाते हैं और अपना हित साधने का प्रयास करते हैं। 

उन्होंने कहा कि ऐसी ही दिल्ली की एक महिला समाजिक कार्यकर्ता भी इस बेबुनियादी ट्रोलिंग को आधार बनाकर पब्लिसिटी हासिल करने में लगी हैं। उन्होंने कहा कि इस सारे षडय़ंत्र के पीछे राजनीतिक और बिजनेस लॉबी के शामिल होने का भी अंदेशा है। सन्नी ने कहा कि आईएमजी वेंचर कंपनी शो करने में सक्षम है। उन्होंने साफ किया कि इन साजिशों के चलते शो नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा कि हमने इस मामले की शिकायत पुलिस और साइबर सैल से की है। हम इनके खिलाफ कानूनी दायरे में रहकर मानहानि का केस भी दर्ज करवाने जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News