पानी का टैंक साफ करते समय जहरीली गैस चढ़ने से 2 युवकों की मौत

7/9/2020 11:02:57 PM

लुधियाना/हंबड़ा (अनिल, सतनाम): थाना लाडोवाल के अधीन आते गांव गौंसपुर में आज शाम करीब 4 बजे पेपर मिल्स में पानी के टैंक की सफाई करते समय जहरीली गैस चढ़ने से 2 युवको की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर ए.सी.पी. वैस्ट समीर वर्मा, थाना लाडोवाल प्रभारी बलविन्द्र सिंह व हंबड़ा चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी बलविन्द्र सिंह ने बताया कि गांव गौंसपुर में श्री गणेश पेपर मिल्स में शाम करीब 4 बजे मुकेश कुमार (22) पुत्र नवल कुमार व गौतम (21) पुत्र सदेश्वर प्रसाद पानी के टैंक की सफाई कर रहे थे और टैंक की सफाई करते हुए दोनों युवकों की जहरीली गैस चढ़ने के कारण मौत हो गई। इसके बाद वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने उसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस दोनों युवको को हंबड़ा के एक अस्पताल में ले गई जहां पर डाक्टरों ने दोनों युवको को मृतक करार दे दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को लुधियाना के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस सारे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
 


Mohit

Related News