जालंधर में हेरोइन की डिलीवरी देने आया मिजोरम का टैक्सी ड्राइवर काबू

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 04:07 PM (IST)

जालंधर(कमलेश): सी.आई.ए. स्टाफ जालंधर (देहाती) ने नकोदर रोड पर पड़ते गांव कंग साबू के बस अड्डे पर एक व्यक्ति से 3 किलो 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपी की पहचान मिजोरम के रहने वाले अब्राहिम लालरिंघेटा पुत्र लालरिमाविया के रूप में हुई है। अब्राहिम टैक्सी ड्राइवर है और वह एक महिला के कहने पर जालंधर में हेरोइन की डिलीवरी देने आया था।

PunjabKesari

बैग की तलाशी दौरान बरामद हुई हेरोइन
प्रैस कांफ्रैंस में एस.एस.पी. जालंधर (देहाती) नवजोत सिंह माहल ने जानकारी देते हुए बताया कि इंस्पैक्टर हरिंदर सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ-1 जालंधर ने सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ नकोदर रोड पर पड़ते गांव कंग साबू के बस अड्डे पर नाकाबंदी की हुई थी कि तभी एक व्यक्ति बस में से उतरा जिसके कंधों पर किट बैग था। शक होने पर पुलिस ने डी.एस.पी. शाहकोट परमिन्द्र सिंह के सामने जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 3 किलो 70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

Image result for हेरोइन

जालंधर में आया था डिलीवरी देने 
पुलिस ने थाना सदर नकोदर में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। अब्राहिम ने प्रारंभिक जांच में बताया कि वह आइजोल, मिजोरम में टैक्सी चालक है तथा वह तखा पाचुआऊ नगात उर्फ नऊई के संपर्क में हेरोइन की तस्करी करने लग पड़ा। उसने बताया कि वह दिल्ली से हेरोइन लेकर उक्त जगह पर डिलीवरी देने आया था। डिलीवरी किसे देनी है के जवाब ने उसने पुलिस को एक मोबाइल नंबर दिया है कि बस अड्डे पर पहुंचकर उसने इस नंबर पर फोन करना था। उल्लेखनीय है कि साल की शुरुआत में ही पुलिस अब तक 5 किलो 155 ग्राम हेरोइन पकड़ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News