Video में देखें टीचर ने मासूम का किया क्या हाल, घर पहुंचते ही हुआ बेहोश

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 11:49 AM (IST)

संगरूर: लोंगोवाल के सरकारी मिडिल स्कूल में 6वीं क्लास के विद्यार्थी को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार स्कूल के अध्यापक पर पीटने के आरोप लगे हैं। बच्चे के मुंह पर बेहद चोट लगीं होने के कारण विद्यार्थी को इलाज के लिए संगरूर के सिविल अस्पताल में दाख़िल करवाना पड़ा। अध्यापक ने अपने पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है, वहां पुलिस ने बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

बता दें कि संगरूर के सिविल अस्पताल में दीपक नामक बच्चा इलाज के लिए अपनी मां के साथ आया है। दीपक जो 6वीं क्लास का विद्यार्थी है और लोंगोवाल के सरकारी मिडिल स्कूल में पढ़ता है बच्चे के मुंह पर चोट के निशान हैं। बच्चा और उसकी मां ने सरकारी स्कूल के अध्यापक जीवन कुमार पर बुरी तरह के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। दीपक जब घर पहुंचा तो उसके मुंह में बेहद दर्द हो रही थी तो वह बेहोश हो गया और उसके बाद उसे दवा दी गई तो होश आने के बाद सारी बात अपनी मां को बताई। दीपक के रिश्तेदारों ने इंसाफ़ की मांग की है। वहीं डाक्टरों ने भी माना है कि बच्चे के चेहरे पर बेहद चोटें लगीं हैं, जिसका इलाज किया जा रहा है। 

दूसरी तरफ अध्यापक जीवन कुमार ने मारपीट के आरोपों को नकारते हुए कहा कि बच्चा शरारतें कर रहा था। सिर्फ़ उसे डांटा गया था। पुलिस ने रिश्तेदारों और बच्चो के बयान दर्ज कर लिए हैं और जांच पूरी होने के बाद बनती कार्रवाई करने की बात कही है। बच्चे के चेहरे पर पड़े निशान यह दिखा रहे हैं कि बच्चे के साथ बेहद मारपीट हुई है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है। फ़िलहाल बच्चे के रिश्तेदार इंसाफ़ के इंतज़ार में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News