Jalandhar: जम्मू-कटड़ा हाईवे पर निर्माणधीन पुल पर भयानक हादसा, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 09:49 AM (IST)

जालंधर : थाना मकसूदां के अधीन आते जालंधर-कपूरथला मार्ग पर पड़ते गांव गाजीपुर में शाम को निर्माण कार्य के चलते जम्मू-कटड़ा हाईवे पर पुल की शटरिंग खिसकने के कारण 6 युवकों के घायल होने की सूचना है तथा इनमें से 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार निर्माण कार्य कर रहे मजदूरों द्वारा लोहे की पाइपों से शटरिंग की गई थी तथा उसके ऊपर पुल का निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान शटरिंग के खिसकने के कारण मैटीरियल सहित मजदूर नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। गांववासियों ने घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: कैसा बीतेगा आज आपका दिन और कौन सा उपाय बना सकता है आपका दिन बेहतर, जानें

गांववासियों ने शंका जाहिर की है कि बेशक लोग वहां से 6 घायलों को उठाकर ले गए लेकिन उन्हें शक है कि मलबे के नीचे भी मजदूर दबे हो सकते हैं। देर रात तक जे.सी.बी. द्वारा गिरे हुए मलबे को हटाया जा रहा था ताकि अगर कोई नीचे दबा हो तो उसे बाहर निकाला जा सके। समाचार लिखे जाने तक घायल मजदूरों का नाम व पता मालूम नहीं हो सका।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें:  जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट को लेकर यात्रियों के लिए खुशखबरी

गांव गाजीपुर निवासियों ने इस हाईवे को खूनी करार दिया है क्योंकि गांव में से निकलते हाईवे के निर्माण कार्य में मजदूरी करते एक व्यक्ति की रोड रोलर के नीचे आने से पिछले दिनों मृत्यु हो गई थी। गांववासियों ने कहा कि जम्मू-कटड़ा नैशनल हाईवे पर अब दूसरी बार घटना हुई है, इसी कारण वे इस हाईवे को खूनी हाईवे कहते हैं। इस बारे जब डी.एस.पी. करतारपुर पलविंद्र सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। 2 मजदूरों को खरोचें आई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News