भयानक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने ली 4 लोगों की जान

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 10:53 AM (IST)

मोरिंडा (ब्यूरो): आज दोपहर बाद खरड़-लुधियाना रोड पर स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सामने एक खरड़ साइड से आती तेज रफ्तार कार बेकाबू हो डिवाइडर के साथ जा टकराई और डिवाइडर पर खड़े व्यक्तियों को कुचलती हुई 10-12 पलटें खा वहीं बने पुल के साथ जा टकराई। इस हादसे में 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने चंडीगढ़ के अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया और 2 व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हालत में चंडीगढ़ के एक अस्पताल में उपचाराधीन हैं। मौके से एकत्रित की जानकारी अनुसार दोपहर अढ़ाई बजे एक कार तेज रफ्तार के साथ खरड़ साइड से आ रही थी, जब उक्त कार यूनिवर्सिटी के गेट आगे पहुंची तो अचानक बेकाबू होकर कार डिवाइडर के साथ जा टकराई और डिवाइडर पर खड़े व्यक्तिों को कुचलती हुई डिवाइडर पर लगे एक बिजली के खंभे को तोड़ती हुई 10-12 पलटियां खाने के बाद सड़क पार करने के लिए बने लोहे के पुल से टकराने के बाद तकरीबन 10 फुट पर ऊपर जा टकराई। इसके बाद मौके पर काफी भाग-दौड़ और सहम वाला माहौल बन गया।

यह भी पढ़ेंः इंसानियत शर्मसार: मासूम बच्ची को अगवा कर पड़ोसन ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

PunjabKesari

इस बारे मौके पर खड़े एक आटो चालक हरबंस सिंह ने बताया कि जब उक्त कार डिवाइडर के साथ टकराई तो उनके स्टैंड च ही आटो चलाते सुरिन्दर सिंह छिन्दा पुत्र गुरदीप सिंह निवासी गांव घड़ूंयां और जमील खान उर्फ लाली निवासी गांव घड़ूंयां, जो कि चाय पीने के लिए सड़क पार करके दूसरी साइड के बाद वापस अपने आटो रिक्शा के पास आने के लिए सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़े थे कि उनके साथ यह तेज रफ्तार कार टकराई, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कार इतनी तेज थी कि डिवाइडर पर लगे लाइटों वाले खंभों को भी तोड़ती हुई काफी पलटियां खाने के बाद जाकर पुल से टकराई। उन्होंने बताया की उक्त दोनों आटो चालक विवाहित थे और उनके परिवार का उनके सिर पर ही गुजारा चलता था। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने कार देखी तो कार में सवार व्यक्तियों ने शराब पी रखी थी और कार में भी शराब की बोतलें पड़ीं थीं। 

यह भी पढ़ेंः छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए जी.एन.ए. यूनिवर्सिटी के योगदान को लेकर चन्नी ने दिया यह बयान

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस थाना घड़ूंयां पुलिस के ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि इस हादसे में कार चालक संजीत कुमार, विक्रमजीत राहुल यादव, अंकुश भी घायल हुए हैं। इनमें से संजीत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी और विक्रमजीत जिनको खरड़ सिविल अस्पताल से सैक्टर 16 चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया था, की वहां पहुंचने पर मौत हो गई है। पुलिस की तरफ से खबर लिखे जाने तक मृतक सुरिन्दर सिंह, जमील खान और संजीत कुमार का शव सिविल अस्पताल खरड़ की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और विक्रमजीत का शव सैक्टर 16 के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी गई थी और उनके वारिसों के आने के बाद पुलिस की तरफ से शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव उनके हवाले कर दिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News