हथियारों सहित पकड़े गए आरोपियों ने किए हैरानीजनक खुलासे, टल गई बड़ी वारदातें!

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 03:53 PM (IST)

फिल्लौर: हथियारों की खेप के साथ पकड़े गए खत्री और गुर्जर गैंग के पांचों गुर्गों को पुलिस ने अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान उन्होंने कई अहम खुलासे किए। पकड़े गए मुख्य आरोपी चंद्र शेखर पंडित ने बताया कि उसका अपने ही गांव होशियारपुर में पड़ते मेहटीयाना के गिल गैंग के साथ दुश्मनी चल रही थी। जिसका कारण उसने बताया कि गिल गैंग चिट्टे का कारोबार बड़े स्तर पर करता है उसकी पहचान का एक लड़का था जो पढ़ने में बहुत होशियार था जिसने विदेश जाने के लिए आईलैट्स की उसमें उसने साढ़े 7 बैंड भी लिए वह चिट्टे का आदि हो गया।

गिल गैंग के पास से खरीदे चिट्टे से उसकी मौत हो गई जिसका उसे बेहद दुख हुआ। उसने गिल गैंग को नशे का कारोबार बंद करने के लिए कहा तो उस गैंग ने उसे गांव में पड़ती बरसाती चो के पास बुला कर वहां उसके साथ मारपीट कर जलील किया। अपने साथ हुई जलालत का बदला लेने के लिए उसने 20 जून को अपने साथियों के साथ मिल कर गिल और उसके गैंग के लड़कों को अच्छे से सबक सिखाया और उसकी बुरी तरह से मारपीट की।

हथियार खरीदने के लिए जितना भी खर्च आएगा वह उसकी पेमैंट विदेश से भेज देगा। बिन्नी गुर्जर को वह जेल में मुलाकात कर मिले तो उसने उन्हें मध्यप्रदेश में पड़ते गांव खंडवा भेज दिया। जहां से उन्होंने 4 पिस्टल, एक रिवाल्वर, 8 मैगजीन और गोलियां खरीद ली। जाते वक्त वह ट्रेन से गए थे आते वक्त वह बस से आए वह अपने मोटरसाइकिल लुधियाना खड़े कर गए थे। फिल्लौर में उन्हें हाईटैक नाके पर इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह और उनकी टीम ने हथियारों सहित पकड़ लिया गया। अगर वह पुलिस के हाथ नहीं लगते तो उन्होंने इन हथियारों से पहले गिल गैंग को पूरी तरह से खत्म करना था इसी लिए उन्होंने 4 पिस्टलों के साथ 8 मैगजीन लिए थे।

पंजाब में बड़ी वारदातें कर डोंकी के रास्ते उन्होंने विदेश पहुंचना था

उन्होंने बताया कि उनके सरगना गुर्जर और खत्री ने उनसे वायदा किया था कि वह पंजाब में गैंग का दबदबा बनाने के लिए यहां कहीं भी वह विदेश से फिरौती मांगे और न देने वालों पर अगर वह वहां से गोली चलाने का निर्देश दे तो वह उसकी पालना करे।

वह किसी भी हालत में पुलिस के हाथ न लगे अगर उनके ऊपर पंजाब में बड़े आपराधिक मुकद्दमे दर्ज हो जाते हैं और पुलिस उनके पीछे हाथ धोकर पड़ जाएगी तो वह आगे गैंग में नए लड़कों को शामिल कर खुद उनके द्वारा बताए एजैंट के पास पहुंच जाए।

वह उन्हें मैक्सिको भेज देगा जहां से वह डोंकी लगवा कर उन्हें अपने पास बुला लेंगे। फिर वह भी विदेश में बैठ कर जिन लड़कों को वह गैंग में शामिल करके आएंगे आगे उनसे काम लेंगे। फिल्लौर पुलिस अगर समय रहते इन्हें न पकड़ती तो आने वाले दिनों में इस गिरोह ने पंजाब में बड़ा आतंक मचाना था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News