नहर की पटरी पर मिला संग्दिध हालातों में व्यक्ति का शव

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 07:17 PM (IST)

नवांशह - थाना सदर के अंतर्गत गांव भानमाजरा और किशनपुर के बीच नहर की पटरी पर पुलिस को 34 वर्षीय युवक का शव मिला। पुलिस ने मृतक की पहचान हरजीत कुमार (34) पुत्र सोमनाथ निवासी गांव चंदियानी खुर्द (बलाचौर) के रूप में की है। गांव भानमाजरा निवासी एवं मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन चमन सिंह भानमाजरा ने बताया कि गांव के सतनाम सिंह, जो दूध बेचते हैं, ने गांव भानमाजरा और किशनपुरा के बीच नहर की पटरी पर एक युवक का शव देखा,उक्त शव मिट्टी से भरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद थाना सदर नवांशहर के एस.एच.ओ और चौकी जाडला प्रभारी ए.एस.आई बिक्रम सिंह ने मौके का मुआयना किया। ए.एस.आई बिक्रम सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान चंदियानी निवासी हरजीत कुमार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक शराब पीने का आदी था और बुधवार दोपहर करीब दो बजे घर से निकला था। उन्होंने कहा कि उक्त युवक रात में तूफान के दौरान गिर गया होगा और फिर नहीं उठ सका। उन्होंने बताया कि मृतक का पूरा शरीर मिट्टी से सना हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News