हैवानियत! दरिंदों ने पहले नाबालिग लड़की से किया Rape, फिर जहर देकर सड़क पर फेंका

punjabkesari.in Monday, Mar 29, 2021 - 06:00 PM (IST)

होशियारपुर /देओवाल (अमरीक): होली के मौके होशियारपुर में 17 साल की नाबालिक लड़की के साथ दो दरिंदों की तरफ से घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक गांव के ही दो नौजवानों ने पीड़ित को जबरन गाड़ी में बैठाकर उसके साथ दरिंदगी की हदें पार करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बाद में लड़की को जहर कर गांव के नजदीक फैंक कर फरार हो गए। परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है ताकि उनको इंसाफ मिल सके। 

गांव वासियों के मुताबिक होशियारपुर नजदीक पड़ते एक गांव की 17 साल की लड़की बीती शाम अपनी सहेली के घर स्कूल का काम करने के लिए गई थी कि गांव के दो नौजवानों ने उसे अकेली देखकर गाड़ी में बैठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान लड़की ने मौका देख कर गाड़ी से छलांग मारी और शोर मचा दिया।

आवाज सुनकर गांव वासियों ने लड़की की हालत को देखते हुए निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया जहां उसने दम तोड़ दिया। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में से बाहर हैं। पीडित परिवार का कहना है कि वह पीड़ता का तब तक ससकार नहीं करेंगे जब तक मुलजिमों को ग्रिफतार नहीं किया जाता। 

वही पीड़ित परिवार ने बताया कि पुलिस ने इस कारण आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, क्योंकि वह अमीर घरों से हैं। वही पुलिस ने लाश को कब्ज़े में ले लिया है परन्तु बलात्कार की धारा नहीं लगाई जबकि परिवार मुताबिक लड़की के साथ दरिंदगी के बाद आरोपियों ने उसे जहर दिया है, जिस कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है। वही डी.ऐस.पी. सतिंदर पाल सिंह ने बताया कि परिवार वालों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News