किसानों के धरने से एक दिन पहले लौटा दूल्हा, हनीमून से पहले वापस जाएगा दिल्ली

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 09:37 AM (IST)

अमृतसर(जशन): किसानी संघर्ष आजकल देश के साथ-साथ विदेश में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको लेकर पूरे पंजाब में केन्द्र सरकार के विरुद्ध आक्रोश आम तौर से देखा जा सकता है। इसका प्रमुख उदाहरण उस वक्त देखने को मिला, जब बारात व दूल्हे ने अपनी बहू को लाने से पहले किसानी संघर्ष का समर्थन करते हुए केन्द्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की।

दरअसल यह बारात अमृतसर के अंतर्गत आते गांव गोहलवड़ से पट्टी शहर की ओर जा रही थी तो बारात व दूल्हे द्वारा दुल्हन लाने वाले शहर जाने से पहले ही किसानी बिलों के विरुद्ध हाथों में स्लोगन पकड़े हुए थे। एक बाराती ने बताया कि हालात ये है कि दूल्हा विगत एक दिन पहले ही दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन से ही आया है और शादी के संपूर्ण होते ही दूल्हा हनीमून जाने से पहले दिल्ली किसान आंदोलन पर ही वापस जाएगा।

पूरी बारात किसानी आंदोलन को बुलंद करने वाले झंडों सहित पट्टी की ओर रवाना हुई। रवाना होने से पहले सभी बारातियों ने केन्द्र सरकार के विरुद्ध खेती बिलों के विरोध में जमकर नारेबाजी की और मोदी को इस हिटलरशिप पर जमकर कोसा। इस दौरान सभी बारातियों के हाथों में केन्द्र सरकार के विरुद्ध नारों वाली तख्तियां थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News