शहर के इस चौक में मिल रही सबसे सस्ती शराब, पियक्कड़ों की उमड़ी भीड़

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 11:22 AM (IST)

 लुधियाना : महानगर में शराब के ठेको पर ठेकेदारों द्वारा रेट में भारी बढ़ोतरी करने के बाद जसिया चौक में लुधियाना से सबसे सस्ती शराब मिलने के कारण लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है थाना सलेम टाबरी के अधीन आते जसिया चौक में पिछले कई दिनों से शराब लेने वाले लोगों की दिन से लेकर रात तक भारी भीड़ देखी जा रही है पता चला है कि उक्त ठेकेदार द्वारा बाकी ठेकेदारों के साथ कंपटीशन किया जा रहा है जिसके चलते उक्त कंपनी के ठेकों पर सस्ते रेट में शराब बेची जा रही है जिसके कारण उक्त कंपनी के सभी ठेकों पर शराब लेने वाले लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अन्य ठेकों से ज्यादा इस ठेके पर 200 से लेकर 400 तक की बोतल का रेट कम बसूला जा रहा है जिसके कारण लोग कई-कई बोतले और शराब की पत्तियां भर-भर कर इस ठेके से ले जा रहे हैं। जब उक्त मामले में शराब के परिंदे से बात की गई कि शराब का रेट कम क्यों हुआ है तो उक्त करिंदे ने बताया कि उनकी बाकी शराब के ठेकेदारों के साथ किसी बात की रंजीत चल रही है जिसके कारण उन्होंने शराब के रेट घटाएं हुए हैं । 

उसने बताया कि शायद उनकी एक-दो दिन में ठेकेदारों के साथ सेटिंग हो जाएगी परंतु तब तक हम शराब ठेके पर सस्ती बेचेंगे जिसका सारा लाभ लोग उठा रहे हैं। गौरतलब है कि अगर उक्त ठेकेदार सस्ती शराब बेच रहा है तो महानगर के बाकी ठेकेदार महंगी शराब क्यों बेच रहे हैं। इस पर भी सवालिया निशान देखने को मिल रहा है क्योंकि राज्य सरकार द्वारा यह ऐलान किया गया था कि पंजाब में सबसे सस्ती शराब क्या करेगी परंतु सरकार बनने के कुछ महीने बाद ही राज्य सरकार द्वारा शराब के रेट में कई गुना तक वृद्धि कर दी गई जो पहले से भी ज्यादा रेट मिल रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News