जेल से छूट कर आए व्यक्ति का मिला शव, परिजनों ने किया हत्या का दावा

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 05:37 PM (IST)

मोगा (संजीव): कल शाम फरीदकोट जेल से रिहा होकर कोट ईसे खां अपने घर आ रहे व्यक्ति का शव आज सुबह गांव सिहपुरा मुन्नन की अनाज मंडी से संदिग्ध स्थिति में बरामद हुआ। जांच अधिकारी हवलदार जगीर सिंह चौकी बलखंडी ने बताया कि मृतक 25 वर्षीय देवेंद्र सिंह उर्फ काला पुत्र सुरजीत सिंह निवासी कोट ईसे खां गत 2 वर्ष से चोरी के केस में फरीदकोट जेल के अंदर सजा काट रहा था जिसके विरुद्ध थाना सिटी मोगा व थाना कोट ईसे खां के अंदर चोरी के अलग-अलग केस दर्ज हुए थे। कल शाम उसने फरीदकोट जेल से रिहा होकर अपने परिजनों को फोन लगा कर रिहा होने तथा घर आने की बात कही।

परिजनों ने कहा कि जीरा आने पर फोन कर दे वह लोग उसे जीरा से ले जाएंगे जिस पर देवेंद्र अपने साथ रिहा हुए तरनतारन व अमृतसर के तीन युवकों के साथ बस में बैठ जीरा आ रहा था लेकिन देवेंद्र घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसे रात को कई बार फोन लगाया लेकिन फोन बंद आ रहा था हवलदार जगीर सिंह ने बताया कि आज सुबह चौकी बलखंडी को सूचना मिली कि गांव सिहपुरा मुन्नन की अनाज मंडी में एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है। पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो ज्ञात हुआ कि यह कोट ईसे खां का देवेंद्र सिंह है जिस पर उन्होंने मृतक के घर इतलाह दी तथा शव को मोगा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

गौर हो कि पुलिस द्वारा शव की बरामदगी के समय मृतक के मुंह से सफेद झाग निकल रही थी। मृतक के परिजनों का कथन है कि उन्हें शक है कि देवेंद्र की किसी ने जहरीली वस्तु खिलाकर हत्या कर दी है। जबकि पुलिस सूत्रों का कथन है कि मृतक ने नशीली गोलियां ज्यादा मात्रा में खा ली होगी क्योंकि वह नशे का आदी था बाकी रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा की हकीकत क्या है। अस्पताल में परिजनों द्वारा मृतक की पहचान करने के उपरांत भाई हरजिंदर सिंह के बयानों पर पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों के हवाले कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News