शहीद हुए जवान मनदीप सिंह की मृतक देह पहुंची गांव, इस मौके कैबिनेट मंत्री सहित कई उपस्थित

10/13/2021 12:25:54 PM

गुरदासपुर (राहुल): पुंछ सैक्टर में आतंकवादी के साथ मुठभेड़ दौरान शहीद हुए बटाला के गांव चट्ठा के जवान मनदीप सिंह की मृतक देह गांव पहुंच गई है। पुत्र की मृतक देह को देखने के लिए तरस रहे परिवार ने कहा कि उनको पुत्र की शहादत पर गर्व है।

PunjabKesari

शहीद सैनिक मनदीप सिंह के परिवार के साथ दुख सांझा करने हेतु कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक एवं एस.एस.पी नानक सिंह पहुंचे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री बाजवा ने परिवार के साथ दुख सांझा करते हुए कहा कि जो व्यक्ति देश के लिए शहीद होते हैं वह सदा अमर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर समय परिवार के साथ खड़ी है।

PunjabKesari

शहीद मनदीप सिंह की माता ने कहा कि मेरे पुत्र ने शहादत देकर अपना फर्ज अदा कर दिया है। अब पुत्र के परिवार का पालन पोषण कैसे होगा, यह सरकारों का फर्ज बनता है। शहीद मनदीप सिंह अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। शहीद मनदीप सिंह का बड़ा भाई जगरूप सिंह भी आर्मी में तैनात है। जवान जगरूप सिंह ने बताया कि शहीद मनदीप सिंह के साथ शनिवार रात को काफी लम्बी बातचीत हुई थी। वीडियो कालिंग के द्वारा एक दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे थे पर अगला दिन इतना कहर लेकर आएगा यह सोचा नहीं था। शहीद के भाई ने बताया कि मनदीप सिंह का सपना था कि यदि वह शहादत का जाम पीता है तो गांव के बाहर एक मैन गेट उसके नाम का लगाया जाए। इसके इलावा शहीद मनदीप सिंह के भाई ने सरकार से अपील की है की गांव के स्कूल का नाम शहीद के नाम पर रखा जाए। बच्चों की पढ़ाई का खर्च सरकार उठाए और बाद में उनकी नौकरी का प्रबंध भी किया जाए।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static