संदिग्ध अवस्था में नौजवान की मौत, रो-रो हाल से बेहल हुआ परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 11:30 AM (IST)

समाना (दर्द, अशोक): सोमवार दोपहर समय कुतबनपुर रोड पर गांव मुरादपुरा नजदीक संदिग्ध हालत में मिले बेहोशी की हालत में मिले नौजवान की मौत हो गई। 108 एंबुलेंस की तरफ से जब नौजवान को अस्पताल समाना लाया गया तो डाक्टरों की तरफ से उसे मृतक ऐलान दिया गया। मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह (24) निवासी गांव नदामपुर (संगरूर) के तौर पर हुई। मृतक नौजवान का अभी दो साल पहले ही विवाह था और उसका एक बच्चा भी है। 

यह भी पढ़ेंः शपथ समारोह में आने वाले लोगों से भगवंत मान ने की ये खास अपील

उधर थाना सिटी प्रमुख सुरिन्दर भल्ला ने बताया कि मृतक नौजवान गुरप्रीत सिंह की माता सतवीर कौर की तरफ से दर्ज करवाए बयानों अनुसार मृतक कृषि करता था। उसके सिर लाखों रुपए का कर्ज होने के कारण वह मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था जिसका डाक्टरों की तरफ से इलाज भी चल रहा था। वह सोमवार सुबह किसी घरेलू काम के लिए समाना आ रहा था कि दौरा पड़ने कारण वह रास्ते में ही गिर पड़ा। उसे बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक ऐलान दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः रेत माफिया बेखौफ, जंगलात विभाग की जमीन में जोरों पर हो रही अवैध माइनिंग

सूचना मिलने पर अपने वारिसों के साथ जब वह अस्पताल पहुंचे तो इससे पहले उनके पुत्र की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक की माता के बयानों पर धारा 174 के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत मृतक का शव वारिसों हवाले कर दिया। अपने माता-पिता के अकेले पुत्र गुरप्रीत का 2 वर्ष पहले विवाह हुआ था। उसका एक बच्चा भी है जबकि इस के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News