4 साल की शादी का खौफनाक अंत: पति ने किया Suicide, सामने आई बड़ी वजह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 03:24 PM (IST)

लुधियाना: थाना सलेम टाबरी के अधीन आती भांव भट्टियां की गगनदीप कालोनी में पत्‍नी की हरकतों से दुःखी होकर पति ने जहर निगल कर जान दे दी। मृतक की पहचान 27 वर्षीय कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्‍मेदार पत्‍नी व पत्‍नी के परिजनों को ठहराया है। पुलिस ने आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का केस दर्ज करके पत्‍नी को नामजद कर लिया है। वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

मृतक के पिता श्रीनवास ने बताया कि उसके बड़े बेटे कुलदीप की शादी करीब 4 साल पहले गाजियाबाद के मोदी नगर निवासी मंगल सैन की बेटी मानसी उर्फ मानसी वर्मा के साथ हुई थी। शादी के 2 साल बाद मानसी ने कुलदीप के साथ लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया। वह कुलदीप पर घर जमाई बन कर रहने का दबाव डालने लगी। कुलदीप को यह कतई मंजूर नहीं था। इस पर मानसी बच्‍चे का इलाज कराने के बहाना बनाकर एक महीने के लिए मायके चली गई।

उसका आरोप है कि मायके पहुंचने के बाद मानसी ने अपने कथित रंग ढंग दिखाने शुरू कर दिए। तलाक के लिए उसने कुलदीप को झूठे केस में फंसाने की धमकियां दी। अपनी गृहस्‍थी को बचाने के लिए कुलदीप अपनी मां व बिचौलिए को साथ लेकर ससुराल गया। किसी तरह से मानसी को मना कर वह वापस ले आया, परंतु इस बीच कुलदीप को पता चला कि उसकी पत्‍नी एक युवक के टच में है। उसने दोनों की फोन पर हुई बातचीत भी रिकार्ड की। श्रीनवास ने बताया कि कुलदीप ने जब यह बात मानसी के परिवार वालों को बतानी चाही तो मानसी ने कुलदीप को खुदकुशी करने की धमकी दे दी। इस पर उसका बेटा चुप हो गया। इसके बाद मानसी ने मारपीट का झूठा आरोप लगाकर अपनी मां, बहन व साले के दोस्‍तों को बुलाया लिया। कुलदीप ने जब मानसी की असलीयत बताई तो उन्‍हें हाथापाई की और मानसी को साथ ले जाते वक्‍त सारे जेवर व अन्‍य कीमती सामान ले गए।

उसका आरोप है कि कुलदीप ने इसकी शिकायत सलेम टाबरी थाने व पुलिस कमिश्‍नर से की, लेकिन उसकी दोनों शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि यू.पी. पहुंचकर मानसी ने पुलिस के पास झूठी शिकायत दर्ज करवा दी और धमकियां देनी शुरू कर दी वह उन पर केस दर्ज करवा देगी। जिसके बाद उसका बेटा बहुत परेशान रहने लगा। हालांकि उसने कुलदीप को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन बीते रविवार की रात को कुलदीप ने जहर निगल लिया। उसे इलाज के लिए दयानंद अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उसने बताया कि कुलदीप के हाथ से लिखा सुसाइड नोट उन्‍हें उसके बिस्‍तर के तकिए के नीचे से मिला। जिसमें उसने अपने सारा दर्द ब्‍यान किया है और अपनी मौत का जिम्‍मेदार मानसी व मानसी के परिवार वालों को ठहराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News