गागोवाल परिवार ने सिद्धू मूसेवाला को किया चैलेंज, हाईकमान को दी यह चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 09:40 AM (IST)

मानसा (मित्तल): स्व. मंत्री शेर सिंह गागोवाल के परिवार ने शक्ति प्रदर्शन करके कांग्रेस हाईकमान से सीधे तौर पर विधानसभा हलका मानसा से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी टिकट मांगी है और संकेत दिए हैं कि यदि पार्टी ने हलके से किसी बाहर के उम्मीदवार को चयन मैदान में उतारा तो वह आजाद तौर पर भी इस हलके से चुनाव लड़ सकते हैं। इस दौरान गागोवाल परिवार ने कांग्रेस पार्टी में अभी-अभी शामिल हुए गायक सिद्धू मूसेवाला का भी सख्त विरोध किया और लोगों को कहा कि वह भी सन्नी देओल की तरह चुनाव जीतने के बाद लोगों से दूर हो जाएंगे इसलिए पार्टी को टकसाली कांग्रेसियों और पार्टी के साथ लंबे समय से जुड़े आ रहे वर्करों में से टिकट देनी बनती है।

यह भी पढ़ेंः पार्टी ज्वाइन करने पर उठे ऐतराजों को लेकर सोशल मीडिया में लाइव हुए मूसेवाला, दिया यह बयान

विरासत पेलेस में इकट्ठ को संबोधित करते कांग्रेसी नेता गुरप्रीत कौर गागोवाल ने कहा कि लोगों की एकता ने सदा ही उनको जीत दिलाई और आज वह जिस स्थान पर खड़े हैं और जो उनका रुतबा है, वह लोगों की देन है। इस करके वह मानसा हलके से चुनाव लड़ने की मर्जी लोगों पर छोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी उनको टिकट के साथ आदर देती है तो इस सीट को जीत कर कांग्रेस की झोली पाया जाए परन्तु पार्टी हाईकमान को इस पर गंभीर विचार करते हुए हलके से बाहर के व्यक्तियों को टिकट नहीं देनी चाहिए। जिला परिषद मानसा के मैंबर अरशदीप सिंह माइकल गागोवाल ने सीधे तौर पर कहा कि उनको किसी की कोई परवाह है तो अपने लोगों और उनकी मर्जी की, जिन्होंने एकता करके उनको टिकट दिलानी है। माइकल गागोवाल ने भी संकेत दिए कि यदि पार्टी उनको टिकट नहीं देती तो इस पर चुनाव लड़ने संबंधी विचार किया जाएगा। उनका इरादा पक्के तौर पर चुनाव लड़ने का है। 

यह भी पढ़ेंः अकाली वर्करों में भारी उत्साह, 14 दिसंबर की रैली को लेकर सरगर्मियां तेज

मार्केट समिति मानसा के चेयरमैन सुरेश नन्दगढ़िया, पार्टी नेता सुखदर्शन खारा ने भी गागोवाल परिवार की पार्टी को प्रति देने का जिक्र करते कहा कि मानसा विधानसभा से टिकट देने के लिए पार्टी को इस टकसाली परिवार को अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि गागोवाल परिवार ने हमेशा ही विधानसभा और लोकसभा मतदान में पार्टी को इस हलके से लीड दिलाई और अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी में ही बिताया है। इस मौके रमेश टोनी फरवाहीं ने पार्टी में शामिल हुए गायक सिद्धू मूसेवाला का सरेआम विरोध किया और कहा कि गायक और अदाकार चुनाव जीतने के बाद लोगों की बात नहीं पूछते। इस करके सिद्धू मूसेवाला पार्टी प्रति देने को लेकर गागोवाल परिवार का कहीं मुकाबला नहीं करते। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी ने गागोवाल परिवार को टिकट न दी तो वह आजाद तौर पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। इस हलके के लोग जमीनी तौर पर गागोवाल परिवार के साथ जुड़े हुए हैं। इस मौके अप्पी झब्बर, जोबनप्रीत सिंह, गुनताज दन्दीवाल और ओर पंच-सरपंच उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News