दूल्हे ने कुछ इस अंदाज से किया किसानों का समर्थन, परिवार ने भी कर दिया बड़ा ऐलान

1/24/2021 5:24:52 PM

अजनाला (राजविंदर हुंदल): केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जहां पिछले दो महीनों से किसानों, मजदूरों और अन्यों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है, वहीं आम लोगों में भी केंद्र के प्रति भारी नाराजगी पाई जा रही है और हर कोई अपने-अपने ढंग से किसानों का समर्थन कर रहा है। ऐसा ही मामला अजनाला के गांव नवियां सरावां का सामने आया जहां एक दूल्हे ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए न सिर्फ ट्रैक्टर को विवाह में शामिल किया बल्कि अपनी दुल्हन को भी ट्रैकटर पर घर लाया। यही नहीं दूल्हे के परिवार ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि विवाह के बाद दुल्हन समेत पूरा परिवार दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होगा।

दूल्हे की ओर से जहां ट्रैक्टर को फूलों के साथ सजाया गया, वहीं ट्रैक्टर पर किसानी झंडा भी लगाया गया। इस मौके दूल्हे सुखराजबीर सिंह ने कहा कि वह अपनी बारात ट्रैक्टरों पर लेकर गया है और ट्रैक्टर पर ही अपनी पत्नी को लेकर आया है। सुखराजबीर ने लोगों से अपील की कि लोग दिल्ली जाकर किसानों का साथ दें जिससे केंद्र सरकार पर कृषि कानून जल्दी रद्द करने का दबाव बनाया जा सके।

इस मौके दूल्हे की माता बलविंदर कौर ने कहा कि वह किसानों का समर्थन करते हैं और मोदी सरकार के इन काले कानूनों का विरोध करते हैं। इतना ही नहीं दूल्हे के परिवार का कहना है कि विवाह उपरांत वह दुल्हन समेत दिल्ली में किसानों के आंदोलन में शिरकत करेंगे। उनके पिता ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार यह कानून रद्द नहीं करती, तब तक वह अपने परिवार समेत दिल्ली में धरने में बैठे रहेंगे। 


Tania pathak

Recommended News