सैर करने जा रहे पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 10:25 AM (IST)

तरनतारन (रमन): बीते बुधवार की रात सड़क किनारे सैर कर रहे दंपत्ति जौड़े को बुरी तरह टक्कर मारने वाला कार चालक आज भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जबकि दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप में घायल अमृतसर के निजी अस्पताल के आई.सी.यू. सैंटर में दाखिल हैं। 

गौर हो कि पीड़ित परिवार की तरफ से रोष जताया जा रहा है कि 4 दिनों दौरान सिटी पुलिस की तरफ से न तो कार चालक को गिरफ्तार किया गया है और न ही इस संबंधित कोई केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब 9.15 बजे मेजर जीवन सिंह नगर के निवासी बलविंदर सिंह जो एक्साइज विभाग अमृतसर में बतौर क्लर्क तैनात है, अपनी पत्नी कर्मजीत कौर के साथ सड़क किनारे फुटपाथ पर सैर करने निकला था। तभी पीछे से आ रही तेज रफतार कार की तरफ से दोनों को टक्कर मार दी गई। इससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए, जिनको तुरंत अमृतसर के आई.वी.वाई. अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 
घायल हुए बलविंदर सिंह के पिता सेवा सिंह ने रोष जाहिर करते कहा कि थाना सिटी की पुलिस को कार का नंबर बताने के बावजूद कार चालक को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा और न ही पुलिस ने केस दर्ज किया है। उसकी बहू और बेटे की रीड वाली हड्डी और गर्दन का काफी ज्यादा नुक्सान हो चुका है, जो गंभीर हालत में हैं। उन्होंने एस.एस.पी. से कार चालक को गिरफ्तार करने और केस दर्ज करने की अपील की है।

उधर, इस संबंधित थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज जरिए कार चालक की तलाश जारी है। अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News