पत्नी से दुखी व्यक्ति ने मरने से पहले बनाई वीडियो, बताया suicide का कारण

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 05:47 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): पलाही रोड में अवतार नगर में आज उस समय पर मातम छा गया, जब एक व्यक्ति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मरने वाले की पहचान मनप्रीत सिंह पुत्र चरणजीत सिंह हाल निवासी अवतार नगर पलाही रोड फगवाड़ा के तौर पर बताई जा रही है। उक्त व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास सहित ससुर परिवार व एक अज्ञात सदस्य से दुखी होकर अपने घर में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने मोबाइल फोन पर वीडियो क्लिप बनाया और खुद बताया कि वह इतना बड़ा खौफनायक कदम क्यों लेने जा रहा है।

मामले संबंधित मनप्रीत सिंह के पिता चरणजीत सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी अवतार नगर पलाही रोड फगवाड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके बेटे मनप्रीत सिंह का विवाह परिमलजीत कौर के साथ 2015 में हुआ था और विवाह के बाद मनप्रीत के घर एक पुत्र पैदा हुआ था।
उन्होंने बताया कि मनप्रीत का परिवार अलग रहता है। राखी के त्यौहार से पहले उसकी पत्नी अपने गांव चली गई थी, जिस पर वह चार दिन पहले अपने मामा के बेटे साथ अपनी पत्नी को गांव भितेवाड़ा लेने चला गया, जहां उसे उसकी सास रणजीत कौर ने अपनी बेटी परिमलजीत कौर सहित एक अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर उसकी बहुत बेइज्जती की गई और भली-बुरी बातें कह कर उसके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई है। 

उन्होंने कहा कि उसकी सास और पत्नी ने उसके बेटे मनप्रीत को अपने पुत्र दिलबर के साथ भी मिलने नहीं दिया, जिसके बाद वह बहुत ज्यादा निराश होकर वापस फगवाड़ा आ गया और उसने आकर यह सभी बातें मां को भी बताई। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका पुत्र  होकर अपने इतना बड़ा कदम उठा लेगा। थाना सीटी फगवाड़ा की पुलिस ने चरणजीत सिंह की तरफ से दिए गए बयान के बाद उसकी पत्नी परिमलजीत कौर बेटी लेट बिक्का, उसकी सास रणजीत कौर पत्नी बिक्का दोनों निवासी गांव भितेवाड़ा नजदीक अजनाला जिला अमृतसर सहित ससुराल से संबंधित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 306, 34 के अंतर्गत पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस आधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके मृतक का शव अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है। पुलिस ने मनप्रीत सिंह ने मरने से पहला खुद मोबाइल फोन पर रिकार्ड किया गया वह वीडियो क्लिप भी कब्जे में ले लिया है, जिसमें वह गंभीर आरोप लगा रहा है। खबर लिखे जाने तक दोषी परिमलजीत कौर और सास रणजीत कौर को पुलिस की तरफ से गिरफ्तार नहीं किया गया था। पुलिस मामलो की गहराई से जांच कर रही है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News