खालिस्तानी गैंगस्टर समर्थक द्वारा इस नेता को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Nov 28, 2021 - 09:47 AM (IST)

खन्ना (कमल): पंजाब में आतंकवादी सरगर्मियों का बढ़ना और आए दिन पंजाब के हिंदू संगठनों के नेताओं को विदेशों से बेखौफ होकर खालिस्तानियों की तरफ से धमकी देने के मामले से यह जाहिर होता है कि राज्यों में अमन-कानून का जनाजा निकल चुका है। बब्बर खालसा और पाकिस्तानी आतंकवादियों की तरफ से कुछ दिन पहले ही श्री हिन्दू तख्त के धर्माधीश जगतगुरु पंचानन्द गिरी जी, शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा और शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रधान संजीव घनौली को खुलेआम धमकियां दी गई हैं। अब मलेशिया से एक खालिस्तानी और गैंगस्टर समर्थक की तरफ से इंटरनेशनल एंटी खालिस्तानी आतंकवादी फ्रंट के प्रधान और कांग्रेसी नेता गुरसिमरन सिंह मंड को धमकी भरा आडियो संदेश भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ेंः मामला बरगाड़ी व बहबल कलां गोली कांड का, 147वें जत्थे में इतने सिखों की ने दी गिरफ्तारी

''मंड को भेजे गए धमकी भरे संदेश में खालिस्तानी की तरफ से स्पष्ट तौर पर गुरसिमरन मंड को कहा जा रहा है कि तू हर रोज इंदिरा गांधी के गुण गाउंदा है, इस करके जैसे तेरी मां इंदिरा गांधी मारी है, वैसे ही इस महीने के आखिर तक 4-5 दिनों में ही तुझे घर अंदर घुस कर मौत के घाट उतारा जाएगा और इंदिरा गांधी की तरह तुम्हारे शरीर का कोई हिस्सा ऐसा नहीं रहेगा, जहां गोलियां न लगे।

यह भी पढ़ेंः सुखबीर बादल ने विरोधी दलों के चेहरों को किया बेनकाब, कही ये बातें

शहादत का जाम पीने के लिए हमेशा तैयार: मंड
इस मामले को लेकर मंड ने कहा कि एक तरफ तो आए दिन उनको धमकियां मिल रही हैं, उल्टा पंजाब के नए होम मनिस्टर सुखजिन्दर सिंह रंधावा की तरफ से आधिकारियों को उनकी सुरक्षा घटाने के निर्देश दिए गए। इस रोष के तौर पर मंड ने कहा कि उनको सरकार की सुरक्षा की कोई जरूरत नहीं है वह अपनी सारी सुरक्षा वापस देने को तैयार हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सरकार चाहे उनको सुरक्षा दे चाहे न दे परन्तु वह आतंकवाद और खालिस्तान विरुद्ध जंग जारी रखेंगे और अपने देश के लिए शहादत का जाम पीने के लिए हमेशा तैयार हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News