विदेश में रहती बेटी के आशिक ने पिता को दी दर्दनाक मौ/त,  फिर Whatsapp पर मैसेज भेज..

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 04:54 PM (IST)

लुधियाना : महानगर में एक बुजुर्ग व्यक्ति का बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान रवरिंद्रपाल सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मुल्लांपुर के अंतर्गत इलाके में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को झाड़ियों में फैंक दिया। हैरान करने वाले बात ये है कि वारदातो को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इसके बारे में मृतक की बेटी किरनदीप को व्हट्सएप पर मैसेज भेज कर हत्या की बात कबूली और इसके लिए माफी मांगी और लोकेशन भी बताई।

आरोपियों की पहचान रणजीत सिंह काहलों उर्फ रणजीत बाठ और उसका भतीजा गुल्ली निवासी बाठ कलां निवासी नकदोर के रूप में हुई है। ये भी जानकारी मिली है कि बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या विदेश में रहती उसके बेटी के दोस्त ने की है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक बेटे विक्रम सग्गड़ ने बताया कि उसका पिता काफी दिनों से लापता था। गत दिन 29 अगस्त को वह अपने साथी के साथ सिविल अस्पताल गया जहां पर उसने अपने पिता के शव की पहचान की। इसके बाद उसने विदेश में रहती अपनी बहन किरनदीप को उसकी जानकारी दी। 

इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

मृतक की बेटी किरनदीप ने बताया कि आरोपी रणजीत के साथ उसकी टिक-टॉक पर जान पहचान हो गई थी, जिसके बाद वह उसे शादी के लिए कह रहा था। किरनदीप ने कहा कि वह उसे पहले जानना चाहती, जिसके चलते आरोपी रणजीत मार्च 2024 में आस्ट्रेलिया चला गया, जहां पर दोनों मिलने लगे। किरनदीप ने बताया कि रणजीत सिंह शराब पीने का आदी था जो अकसर उसके घर के बाहर आकर गालियां देता था और उस पर दबाव बना रहा था कि अपने पति को तलाक देकर उससे शादी करे, यही नहीं वह उसे धमकी दे रहा था कि अगर उसने अपने पति से तलाक नहीं लिया तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा। इसके बाद किरनदीप के भाई ने इस बारे पुलिस को शिकायत दी। इसी बीच आस्ट्रेलिया सरकार ने आरोपी रणजीत को जून महीने में वापस भारत भेज दिया। इसके बाद आरोपी फिर आस्ट्रेलिया चला गया, जिसे एयरपोर्ट पर ही रोक कर वापस भेजा गया। इसी रंजिश में रणजीत ने अपने भतीजे के साथ मिलकर महिला किरनदीप के पिता की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News