सिंघु बॉर्डर से मिला रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल का लापता बेटा, कैप्टन ने दिए थे ढूंढने के निर्देश

2/23/2021 11:43:38 AM

जालंधर (सोनू): जालंधर के लद्देवाली रोड पर स्थित ग्रीन काउंटी से लापता हुए रिटायर्ड लैफ्टिनैंट कर्नल विनीत पासी के 15 साल का लड़का अरमान मिल गया है। मिली जानकारी अनुसार लापता अरमान दिल्ली से मिला है, जिसको पुलिस ने उसके मौसा के घर सही सलामत पहुंचा दिया। 

PunjabKesari
बता दें कि बीते दिनों जालंधर के लद्देवाली रोड पर स्थित ग्रीन काउंटी के  में रहने वाले रिटायर्ड लैफ्टिनैंट कर्नल विनीत पासी के लड़के को कम सुनाई देता है। उसके दोनों कानों को मशीन लगीं हुई हैं। विनीत पासी ने बताया था कि बीते शनिवार को दोपहर के 3 बजे के करीब उनका पुत्र अरमान हरे रंग की साइकिल पर घर से बाहर निकला था। वह रोज़मर्रा की 6.30 से 7.00 के बीच घर वापस लौट आता था परन्तु  उस दिन रात के 8 बजे तक घर वापस न आने पर उन्होंने उसकी खोज करनी शुरू कर दी।

परन्तु उनको अरमान का कोई पता नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने थाना रामामंडी में बच्चो की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पासी ने बताया कि वह लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में डिप्टी सचिव हैं। 

इस मामलो के संबंध में उन्होंने इस की जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी दी, जिन्होंने इस मामले को हल करने के लिए डी.जी.पी पंजाब दिनकर गुप्ता को कहा। देर रात डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने जालंधर के सभी थानों को बच्चे को जल्द से जल्द तलाशने के निर्देश जारी कर दिए। हर जगह बच्चो की फोटो भेज दी गई, जिसके चलते बच्चा सिंघु बार्डर से मिल गया। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


Content Writer

Tania pathak

Recommended News