निहंग सिंह के बाने में रहने वाले शख्स ने की बेअदबी, सत्कार कमेटी ने लिया यह एक्शन

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 12:24 PM (IST)

बटाला : श्री हरगोबिन्दपुर साहिब में श्री गुटका साहिब की बेअदबी करने वाले एक व्यक्ति को सत्कार कमेटी द्वारा पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए सत्कार कमेटी के मुखी बलबीर सिंह मुछल ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि कर्म सिंह निवासी श्री हरगोबिन्दपुर साहिब जोकि निहंग सिंह के बाने में रहता है, ने अपनी झोंपड़ी में रखे श्री गुटका साहिब जी की बेअदबी की है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने अपने साथियों सहित श्री हरगोबिन्दपुर साहिब में पहुंचकर उक्त व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। यहां यह भी बताना बनता है कि जिस झोपड़ी में श्री गुटका साहिब जी की बेअदबी हुई है, उसको सत्कार कमेटी के सेवदारों द्वारा तोड़ दिया गया है। सत्कार कमेटी के सामने निहंग सिंह ने अपना जुर्म कबूल किया है। निहंग सिंह ने कहा कि उसकी पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था जिसके चलते उसने रंजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया है। 

इस संबंधी थाना श्री हरगोबिन्दपुर साहिब की एस.एच.ओ बलजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने बेअदबी करने वाले व्यक्ति कर्म सिंह को गिरफ्तार करके उसके विरुद्ध सत्कार कमेटी के सेवादार मनदीप सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी माड़ी बुच्चियां के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News