टयूबवैल का तार चोरी करने आए व्यक्ति की करंट लगने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 05:57 PM (IST)

भोगपुर (सूरी) : भोगपुर थाना क्षेत्र के पचरंगा गांव के निकट ट्यूबवेल से तार चोरी करने आए प्रवासी युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति ने गत रात मुचारोवाल गांव में पहले तीन ट्यूबवेलों से तार चुराए और तीन ट्यूबवेल के तारों को एक बोरे में भर कर चौथे ट्यूबवेल पर पहुंच गया। इस ट्यूबवेल की लोहे की पाइप के ऊपर से गुजरते समय व्यक्ति का पैर गलती से पाइप को छू गया जिससे उसे करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. आदमपुर सर्बजीत राय, थानेदार भोगपुर रछपाल सिंह, पचरंगा चौकी से तलविंदर सिंह, लवप्रीत अत्री आदि मौके पर पहुंचे। करंट लगने से जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसकी पहचान झारखंड निवासी भरतु पुत्र महावीर निवासी झारखंड के रूप में हुई है। उसके शव के नीचे से एक थैला बरामद हुआ है, जिसमें से उसके द्वारा चुराए गए तीन ट्यूबवेलों के तार बरामद किए गए हैं। 

वहीं किसानों ने बिजली के करंट से मारे गए गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश करने की मांग की है। किसान नेता धनजीत सिंह भोला के नेतृत्व में एकत्र हुए किसानों ने पुलिस से मांग की है कि जिस व्यक्ति को बिजली का करंट लगा वह नलकूप के तार चोरी करने के इरादे से आया था और उसके साथ चोरों के इस गिरोह के अन्य सदस्य भी थे पुलिस को मृतक की जेब से एक मोबाइल फोन मिला है, जिसकी कॉल डिटेल से उसके साथियों और उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की स्पष्ट तस्वीर सामने आ सकती है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News