जिगर के टुकड़े ने दादा-दादी को ऐसे दी दर्दनाक मौत

10/28/2021 2:11:00 PM

समराला (गर्ग, बंगड़): यहां के पास के गांव लल्ल कलां में खून के रिश्ते उस समय पानी हो गए, जब एक कलियुगी नाबालिग पोते ने जायदाद में हिस्सा लेने को लेकर चलते झगड़े कारण अपने बुजुर्ग दादा-दादी को कुल्हाड़ी के साथ अनगिनत बार करके बहुत ही बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया। पता लगा है कि यह झगड़ा सिर्फ घर की डेढ़ मरला जमीन के टुकड़े के लिए थी और पोते को इस बात का हर्ष था कि उसके दादा-दादी उनके हिस्से में आती जमीन उनको नहीं दे रहे। जिस समय पर यह नाबालिग पोता इस बुजुर्ग जोड़े को कत्ल कर रहा था तो उनकी  दूर-दूर तक सुनाई दे रही कुरलाहट सुन कर भी पड़ोस से कोई मदद के लिए नजदीक नहीं आया।

यह भी पढ़ेंः घर बुला युवक को परिवार संग मिल दिया जहर

PunjabKesari

वहशी बना कथित कातिल बार-बार धमकियां देता रहा कि यदि कोई भी उसके नजदीक आया तो वह उसका भी वही हश्र करेगा। प्राप्त हुई जानकारी अनुसार नीलों पुल नजदीक गांव लल्ल कलां की इस कालोनी में रहते कथित दोषी मनप्रीत सिंह (17) ने अपने जद्दी घर चक्कर मारने आए दादा दर्शन सिंह (72) और दादी सुरिंदर कौर (70) को कुल्हाड़ी के अनगिनत बार करके मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ेंः कनाडा में रह रही महिला ने युवक को कैसे फंसाया जाल में, पढ़े पूरी खबर

PunjabKesari

इस मौके घटना स्थान पर एकत्रित हुए लोगों ने बताया कि कथित दोषी ने यह काम करने से पहले घर का मुख्य गेट और कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद कर लिया और उसने अपने दोनों बुजुर्ग दादा-दादी को अंदर रोक कर उनके सिर और चेहरे पर कुल्हाड़ी के बार करने शुरू कर दिए। यह नाबालिग लड़का इस कद्र तक पागल हुआ पड़ा थी कि जब तक बुजुर्ग जोड़ो ने प्राण नहीं त्यागे, वह लगातार उनपर कुल्हाड़ी के वार करता रहा।

यह भी पढ़ेंः तेज रफ्तार ट्रक चालक ने टिकरी बार्डर पर बैठी किसानी महिलाओं पर चढ़ाया ट्रक

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय डी.एस. पी. हरिंदर सिंह खहरा और एस.एच.ओ. कुलवंत सिंह भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को मिली प्राथमिक जानकारी मुताबिक वारदात समय पर उक्त लड़का घर में अकेला ही था। उसके अन्य पारिवारिक मैंबर अपने-अपने काम-काम पर बाहर गए हुए थे। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए खून के साथ लथपथ बुजुर्ग जोड़ों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News