श्मशानघाट मां के फूल चुगने गए परिजनों के उड़े होश, डॉक्टरों पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 12:05 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब : श्री मुक्तसर साहिब में दिल की बीमारी से पीड़ित एक महिला मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस महिला के अंतिम संस्कार के बाद उसके परिजनों ने कुछ  सामान सामने दिखाते हुए आरोप लगाया कि महिला के दाह संस्कार के बाद चिता में से कुछ डॉक्टरी सामान मिला तो उनके होश उड़ गए। परिवारजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है, जबकि डॉक्टर ने आरोपों से इनकार किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: आज पंजाब की सियासत में हो सकता है बड़ा धमाका, पढ़ें क्या है पूरी खबर

श्री मुक्तसर साहिब में एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने इलाज करने वाले डॉक्टर पर आरोप लगाया है। श्री मुक्तसर साहिब की रहने वाली बुजुर्ग महिला इंदरजीत कौर के परिजनों के मुताबिक उनकी मां को अचानक दौरा पड़ा और वे उन्हें अपनी माता को श्री मुक्तसर साहिब के एक निजी अस्पताल में ले गए। मां के ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने एंजियोग्राफी और अन्य जरूरी जांच के बाद हार्ट में स्टेंट डाला। कुछ समय बाद मां की तबियत खराब हो गयी और मां की मृत्यु हो गयी। परिवार के मैंबरों ने माता की मृत्यु को भगवान की मर्जी समझी और अंतिम संस्कार कर दिया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: Punjab Budget: आज पेश होगा पंजाब का बजट, महिलाओं के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान

परिजनों ने बताया कि पिछले दिनों जब उन्होंने मां का संस्कार करने के बाद अगली  रस्म निभाते हुए फूल चुगने गए तो काफी सारा मेडिकल सामान मां की चिता में से मिला। इस उपरांत सब परेशान हो गए। परिजनों के अनुसार यह तारा आदि  संबंधित डॉक्टर द्वारा स्टंट डालते समय  अंदर ही छोड़ दिया जिस कारण माता की मौत हो गई।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News