चिकन कॉर्नर पर आए मुलाजिम का स्टिंग आया सामने, पुलिस कमिश्नर ने ASI को किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 10:45 PM (IST)

जालंधर (महेश): रामा मंडी के पापा चिकन कॉर्नर से फ्री में फिश मंगवाने वाले नंगल शामा पुलिस चौकी के प्रभारी ए.एस.आई. मोहिन्द्र सिंह को पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर द्वारा लाइन हाजिर कर दिया गया है, जिसकी पुष्टि डी.सी.पी. इन्वेस्टीगेशन गुरमीत सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि उक्त संबंध में वायरल हुई वीडियो को पुलिस कमिश्नर द्वारा बहुत ही गंभीरता से लिया गया था और उनके द्वारा ए.सी.पी. सेंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरा से करवाई गई जांच में चौकी प्रभारी मोहिन्द्र सिंह पर फ्री फिश मंगवाने के आरोप सही पाए गए और उसे तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए इसकी विभागीय इंक्वायरी खोल दी गई है। 

मिली जानकारी अनुसार वायरल हुई वीडियो में नंगल शाम चौकी का एक मुलाजिम पापा चिकन कॉर्नर पर जाता है और वहां की मालकिन एक विधवा महिला से वह कहता है कि उसे साहिब ने फिश लाने के लिए भेजा है, जिस पर महिला उसे कहती है कि वह रोज-रोज पुलिस की वंगार नहीं भर सकती। उसने कहा कि वह मेहनत से कमाई हुई रोटी खाती है, शराब न बेचती है और न ही पिलाती है। इसके अलावा वह अपने रेस्टोरेंट पर किसी भी तरह का कोई गैर कानूनी काम नहीं करती, जिसे लेकर उसे पुलिस का कोई डर सहना पड़े। उसके द्वारा फ्री में फिश देने से साफ इंकार कर देने के बाद चौकी नंगल शामा का मुलाजिम वहां से बिना फिश लिए ही वापिस चौकी लौट जाता है। 

PunjabKesari

पता चला है कि चौकी में आए मुलाजिम की स्टिंग भी पापा चिकन कॉर्नर की विधवा महिला ने खुद ही करवाया था, जिसे बाद में उसके द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ-साथ उच्च अधिकारियों तक भी पहुंचा दिया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News