शहर में चोरों के हौंसले बुलंद, एक ही इलाके से 9 मोटरसाइकिल किए चोरी

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 12:00 PM (IST)

लुधियाना (तरुण):  थाना कोतवाली के इलाके में बीते 4 दिन में 9 लोगों के मोटरसाइकिल एक्टिवा चोरी हुए हैं परंतु पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए मात्र 2 केस दर्ज किए हैं। पीड़ित सनी कुमार व अमित ने बताया कि तीन दिन पहले वह माता रानी चौक के निकट किसी काम से गए । 10 मिनट बाद  वापस लौटे तो मोटरसाइकिल चोरी था। उन्होंने आसपास काफी खोजबीन की परंतु कुछ पता नहीं चला।

PunjabKesari

इसी तरह दूसरे मामले में पिंडी गली के निकट आशीष कुमार का कहना है कि वह किसी काम से मोटरसाइकिल खड़ा कर बाजार के भीतर गया। जब वह वापस लौटा तो उसका मोटरसाइकिल चोरी हो चुका था। इसी तरह विनय कुमार ने बताया कि वह हैबोवाल का रहने वाला है। मन्नपूर्ण पूर्ण गोल्ड बैंक के पास उसने अपना मोटरसाइकिल खड़ा किया। कुछ देर बाद लौटा तो वह चोरी हो चुका था। पंकज गुप्ता ने बताया कि अकालगढ़ मार्केट के बाहर उसने मोटरसाइकिल खड़ा किया जब वह वापस लौटा तो मोटरसाइकिल चोरी हो चुका था।उसने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दी है परंतु अभी तक चोरों का कुछ पता नहीं चल सका है।

वहीं अधिकतर पीड़ित लोगों का कहना है कि उन्होंने किसी तरह वाहन चोरी करने वाले आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर पुलिस को दी है  परंतु आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। आसपास के दुकानदार व लोगों का कहना है की इसी इलाके में अधिकतर पुलिस कमिश्नर सहित सभी पुलिस अधिकारी फ्लैग मार्च की शुरुआत इसी इलाके से करते है परंतु इस इलाके की सुरक्षा राम भरोसे ही है ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News